बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने नहीं सुनी अनुष्का शर्मा की बात, तो एक्ट्रेस ने जड़ दिया थप्पड़, देखें Video

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ऐन दिनों अपनी नहीं बेटी वामिका के साथ जिंदगी के सुनहरे पलों को जी रही है. 11 जनवरी को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल पूरी तरह से अनुष्का शर्मा अपने पेशे से दूर है और वे वामिका का पूरा ध्यान रख रही है. सोशल मीडिया पर अधिक सक्रिय रहने वाली अनुष्का इसके चलते फिलहाल बहुत कम ही सोशल मीडिया अपर एक्टिव रहती है. लेकिन दूसरी ओर इंटरनेट पर उनका एक पुराना वीडियो काफी तीजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे अभिनेता रणबीर कपूर के साथ मस्ती भरे मूड में देखने को मिल रही है.

बता दें कि, आज के समय में अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर दोनों ही हिंदी सिनेमा के चर्चित कलाकारों में शुमार है. दोनों ने अपने शानदार काम से अपनी पहचान बनाई है. दोनों की सोशल मीडिया पर भी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है. रणबीर और अनुष्का एक साथ फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी नज़र आ चुके हैं. करण जौहर की यह फिल्म साल 2016 में आई थी. इस फिल्म के दौरान का ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि, यह पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में हैं. जानकारी के मुताबिक़, यह वीडियो उस समय का है जब दोनों कलाकार फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ का प्रमोशन कर रहे थे. देखा जा सकता है कि, वीडियो एक रेडियो शो का है. जहां अनुष्का और रणबीर के साथ ही और भी कई लोग नज़र आ रहे हैं.

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, अनुष्का रणबीर को थप्पड़ मार देती है. दोनों की प्यारी सी नोकझोंक का यह वीडियो सोशल मीडिया पर दोनों के फैंस को ख़ूब रास आ रहा है. फैंस इस वीडियो पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं. रणबीर और अनुष्का दोनों एक रेडियो शो में बैठे हुए हैं. पहले अनुष्का रणबीर को थप्पड़ मारती हैं और उनके मना करने पर भी नहीं मानती हैं और उनके गले पर वे कुछ लिखने के बाद ही शांत बैठती है. वहीं रणबीर बार-बार इसके लिए एक्ट्रेस को मना करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ?????? ?? ????????? (@queensbolly)


कोरोना से पीड़ित है रणबीर कपूर…

एक ओर जहां रणबीर के फैंस उनके इस वीडियो को ख़ूब सराह रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनके फैंस को मायूसी भी हाथ लगी है. दरअसल, हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है कि, रणबीर कपूर वैश्विक महामारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इस संबंध में जानकारी खुद रणबीर की मां नीतू कपूर सोशल मीडिया के माध्यम से दे चुकी है. वहीं रणबीर के बड़े पापा रणधीर ने भी इस ख़बर को कन्फर्म किया है.

रणबीर कपूर के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्मों में समशेरा और ब्रह्मास्त्र है. बहुत जल्द रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट और बॉलीवुड के दिग्गज़ अभिनेता अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं.

 

Back to top button