समाचार

पत्नी रोज घर में किया करती थी लड़ाई, तंग आकर पति ने एक दिन उठा दिया ये खौफनाक कदम

गुजरात में एक युवक ने अपनी पत्नी से तंग आकर अपनी जिंदगी को खत्म कर दिया और मरने से पहले अपनी पत्नी पर काफी गंभीर आरोप लगाएं। ये ताजा मामला गुजरात के सूरत का है। जानकारी के अनुसार सूरत के पांडेसरा में रहने वाला एक अकाउंटेंट पारिवारिक कलह से परेशान था और इस परेशानी से निजात पाने के लिए उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आरोपी को पकड़ने में लगी हुई है।

बताया जा रहा है कि हेमंत नवीनचंद्र पटेल सूरत के डिंडोली इलाके में लक्ष्मी नारायण डिवीजन-1 में रहता था। ये बतौर अकाउंटेंट के रूप में काम करता था। हेमंत के घर में उसकी पत्नी, दो बच्चे और एक बहन हैं। अक्सर परिवार में लड़ाई होती रहती थी और हेमंत अपनी पत्नी से बेहद ही परेशान था। इनकी शादी को 13 साल हो चुके थे और कुछ वर्षों में परिवार में झगड़े हो रहे थे। जिनके कारण हेमंत लगातार मानसिक तनाव में रह रहा था। इन्हें झगड़ों से तंग आकर हेमंत ने मंगलवार को अपना घर छोड़ दिया था। घर से जाते समय हेमंत अपना पर्स, घड़ी, मोबाइल और बाइक भी घर पर ही छोड़ गया था।

वहीं दोपहर करीब 12.30 बजे उसकी बहन के मोबाइल पर पुलिस स्टेशन से एक कॉल आई थी और पुलिस ने उसकी बहन को हेमंत के सुसाइड करने की जानकारी दी। हेमंत की खबर मिलने पर परिवार तुरंत पुलिस स्टेशन गया। पुलिस ने परिवार को बताया कि उन्हें उसका शव नंदनवन रेलवे पुल के नीचे दो हिस्‍सों में कटा हुआ मिला था। पुलिस को उसकी जेब में रखे सुसाइड नोट में उसकी बहन का नंबर मिला था। साथ में ही सुसाइड नोट में लिखा मिला कि ‘मेरा शव मेरी पत्‍नी को ना दिया जाए।’ पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले गुजरात में आयाशा नामक महिला ने भी खुदकुशी कर ली थी। आयाशा अपने पति से काफी परेशानी थी। जिसके कारण उसने नदी में कूदकर जान दे दी थी। जान देने से पहले आयाशा ने अपने पति और पिता को फोन भी किया था। इस मामले में पुलिस ने आयाशा के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button