बॉलीवुड

ईशा की शादी के वक़्त भावुक हो गए थे धर्मेंद्र, बेटी और पति को रोता देख हेमा मालिनी भी रो पड़ी थी

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम एक्टर के नाम से मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र हमेशा ही मीडिया में बने रहते है. पिछले कुछ दिनों से अभिनेता धर्मेद्र के काफी पुराने क़िस्से सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे है. उनकी बेटी ईशा देओल ने कुछ महीने पहले अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी अभिनेत्री
हेमा मालिनी को रोते हुए देखा जा सकता है.

यह वीडियो ईशा की शादी के दौरान उनकी विदाई का है. ईशा विदाई के वक़्त लाल साड़ी और गोल्डन ज्वेलरी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. ईशा द्वारा शेयर किये गए इस वीडियो में उनकी छोटी बहन अहाना देओल और पति तख्तानी भी नज़र आ रहे है. हिन्दू निति के अनुसार विदाई के दौरान लड़की को चावल पीछे की और फेंकने पड़ते है. इसी दौरान चुपचाप खड़ी ईशा की आखों में से आंसू निकल आते है.

इस रस्म को करते हुए ईशा काफी भावुक हो जाती है. इसी दौरान जब वह पीछे मुड़कर देखती है तो पापा धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी नजर आते हैं. इसी बीच धर्मेंद्र अपनी लाड़ली से गले मिलते है और अपने आंसू नहीं रोक पाते हैं. इसके बाद दोनों ही बाप बेटी रोने लगते है. इसके बाद हेमा मालिनी ईशा से मुस्कुराकर गले मिलती है, लेकिन बाद में वह भी रो देती हैं.

धर्मेंद्र और ईशा को इस तरह रोता देखकर वहां मौजूद सभी लोगों की आखों में पानी आ जाता है. ईशा की छोटी बहन अहाना भी इमोशनल नज़र आती हैं. ईशा कहती है वैसे तो मुझे रोना नहीं आता है, लेकिन जब भी मैं अपनी विदाई का ये वीडियो देखती हूं तो खुद पर कण्ट्रोल नहीं कर पाती हूँ.

फरवरी, 2012 में ईशा देओल और भरत तख्तानी की सगाई हुई थी. इसके बाद इन दोनों ने जून, 2012 में शादी कर ली थीं. शादी होने के बाद इन दोनों कपल के यहाँ 2017 में पहली बार बच्चे की किलकारी गुंजी और ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया. इसके बाद उनकी छोटी बेटी मिराया का जून, 2019 में जन्म हुआ.

अभिनेत्री ईशा देओल ने 2002 में आई फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने धूम, LOC कारगिल, काल, नो एंट्री, जस्ट मैरिड, कैश, वन टू थ्री, टेल मी ओ खुदा, हाईजैक और किल देम यंग जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है. ईशा देओल भी अपनी मां की तरह बेहतरीन डांसर हैं.

इसके साथ ही आपको बता दें कि अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों किसानों को लेकर भी चर्चा में है. किसानों के लिए किया गया उनका ट्वीट काफी वायरल हुआ था. उन्होंने किसानों के लिए लिखा था, ‘इस बेजा चाहता का हकदार मैंने नहीं, मासूमियत है आप सब की. हंसता हूं हंसाता हूं, मगर उदास रहता हूं. इस उम्र में करके बेदखल, मुझे मेरी धरती से, दे दिया सदमा मुझे मेरे अपनों ने.’ सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र का यह ट्वीट तेजी से वायरल भी हुआ था.

Back to top button