बॉलीवुड

नवाज ने कराया अपना ‘DNA टेस्ट’, जानिये क्या आया रिजल्ट ’ – देखें वीडियो

मुम्बई –नवाज ‘DNA टेस्ट बॉलिवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों मशहूर निर्देशिका नंदिता दास की फिल्म ‘मंटो’ की शूटिंग कर रहे हैं। बिना किसी फिल्मी बैकग्राउंड के कड़ी मेहनत, अपने दमदार और जबरदस्त अभिनय के दम पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलिवुड में अपना मुकाम बनाया है। 25 अप्रैल की सुबह उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किये जिसके संबंध में नवाज ने कहा कि मैंने पिछले दिनों अपना डीएनए टेस्ट करवाया था। जिसके मुताबिक वो कई धर्मों से मिलकर बने हैं लेकिन वह 100% आर्टिस्ट यानी कलाकार हैं। दरअसल, नवाज ने इस वीडियो के जरिए कट्टरपंथियों के मुंह पर तमाचा जड़ा है जो धर्म को लेकर बवाल खड़े करते रहते हैं। Nawazuddin siddiqui DNA test video.

नवाज ‘DNA टेस्ट : नवाज ने बताया, वह हैं 100% कलाकार –

नवाज का यह वीडियो मैसेज इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नवाजुद्दीन ने बताया है कि मैंने अपनी आत्मा का आंकलन किया, जिससे पता चला कि मैं 100% कलाकार हूं। गौरतलब है कि, नवाजुद्दीन के इस पोस्ट को सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है।

सोनू निगम ने कहा था कि वो मुस्लिम नहीं हैं, फिर भी उन्हें अजान की आवाज से उठना पड़ता है। सोनू ने लगातार 4 ट्वीट कर मस्जिदों में लाउडस्पीकरों से होने वाली अजान का विरोध किया था। सोनू ने इसे गुंडागर्दी बताया था। सोनू के इन्हीं ट्वीट्स को लेकर पश्चिम बंगाल के एक मौलवी ने उनके खिलाफ फतवा भी जारी कर दिया था।

नवाजुद्दीन ने ऐसे साबित किया खुद को 100% कलाकार –

नवाजुद्दीन ने अपने काल्पनिक डीएनए टेस्ट के जरिए बताया है कि वो कई धर्मों से मिलकर बने हैं लेकिन वह शत प्रतिशत कलाकार हैं। वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दिकी कई प्लेकार्ड्स पकड़े दिख रहे हैं, जिनपर लिखा है, ‘मैंने अपना डीएनए टेस्ट कराया है। उसमें निकला है कि मैं 16.6 फीसदी हिंदू, 16.6 फीसदी मुस्लिम, 16.6 फीसदी सिख, 16.6 फीसदी इसाई, 16.6 फीसदी बौद्ध हूं और 16.6 फीसदी विश्व के दूसरे धर्मों का अनुयायी हूं लेकिन मेरी आत्मा 100 फीसदी एक कलाकार की है।’

नवाज का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब शेयर किया जा रहा है। यह वीडियो लगभग एक मिनट का है जिसमें नवाज ने प्लेकार्ड्स के जरिए लोगों को धर्म का पाठ पढ़ाया है। आपको बता दें कि इस वीडियो को सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट से जोड़ा जा रहा है, जिसमें उन्होंने मस्जिदों से होने वाली अजान पर आपत्ति जताई थी।

देखिए, नवाजुद्दीन का ‘DNA टेस्ट’ –

***

Back to top button