बॉलीवुड

बॉलीवुड की ये 6 एक्ट्रेसेस का घमंड सर चढ़ कर बोलता है, सलमान भी नहीं रहे पीछे, की थी ऐसी हरकतें

हाल ही में बिग बॉस 14 का ख़िताब अपने नाम करने वाली रुबीना दिलैक के व्यवहार से सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है. उन्हें घमंडी तक कहा जा रहा है. दरअसल, हाल ही में जब रुबीना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने पैपराजी से बात करने के लिए इंकार कर दिया. अब लोग कह रहे हैं कि थोड़ा फेम मिलते ही उन्हें घमंड आ गया है. लेकिन आपको बता दें कि, इससे पहले भी बॉलीवुड के कई बड़े सितारें लोगों से बदतमीजी के साथ पेश आ चुके हैं. आज ऐसे ही कुछ मशहूर सितारों के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.

कंगना रनौत…

अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी तीखे तेवरों के लिए जानी जाती है. वे हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलने का दम रखती है. कभी अपने बयानों से कंगना अपने फैंस को खुश कर देती है, तो कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है. एक बार अभिनेत्री ने सभी फ्लाइट अटेंडर्स को परेशान कर दिया था. जानकारी के मुताबिक, एक बार लगातार खाने के लिए एयर होस्टेस्ट को कंगना परेशान कर रही थी. कंगना को लेकर यह भी खबरें है कि वे कई बार फिल्म के सेट पर भी स्टाफ से बदतमीजी कर चुकी है.

मल्लिका शेरावत…

बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड अदाकाराओं में शुमार रही मल्लिका शेरावत की अदाओं का हर कोई दीवाना है. मल्लिका का मामला फिल्म की शूटिंग से जुड़ा हुआ है. उन्हें लेकर यह कहा जाता है कि वे खुद ही शॉट ओके करती हैं, जिससे कि क्रू मेंबर्स और डायरेक्टर को परेशानी झेलनी पड़ती है. वहीं एक बार मल्लिका ने एक आइटम सॉन्ग में गुलशन ग्रोवर, राजपाल यादव, ओम पुरी और जॉनी लीवर जैसे कलाकारों के साथ डांस करने से मना कर दिया था. यह फिल्म बिन बुलाई बारात के दौरान का मामला है.

सलमान खान…

 

अभिनेता सलमान खान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं. वे कभी मीडिया से बदतमीजी करते हुए दिखें तो कभी बॉलीवुड सितारों से ही उलझ बैठें. जबकि सलमान ने अपने फैंस को भी नहीं बख्शा. बताया जाता है कि, एक बार सलमान खान ने अपने एक फैन को फोटो लेने पर धक्का तक दे दिया था. वहीं एक बार मुंबई की सड़क पर जब एक फैन उनकी फोटो ले रहा था तो एक्टर ने उसका फोन छीनकर फेंक दिया था. इस हरकत के चलते सलमान को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.

प्रियंका चोपड़ा…

हिंदी सिनेमा से लेकर हॉलीवुड तक की दुनिया में अपने नाम का परचम लहरा चुकी ख़ूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. एक बार प्रियंका फ्लाइट में अपने को-पैसेंजर से बदतमीजी के साथ पेश आई थी. दरअसल, फ्लाइट टेक-ऑफ के समय प्रियंका लगातार अपने फोन पर बातें कर रही थीं, ऐसे में एक यात्री से रहा नहीं गया और उसने प्रियंका से ऐसा न करने और अपना फोन बंद करने के लिए कहा. जवाब में अभिनेत्री ने उस यात्री के साथ बदतमीजी कर दी.

करीना कपूर खान…

हाल ही में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली ख़ूबसूरत और बेहतरीन एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है. जब करीना ने फिल्म हीरोइन साइन की थी तो इसके साथ उन्होंने डायरेक्टर मधुर भंडारकर के सामने शर्त रखी थी कि वो महज ए-लिस्टर एक्टर के साथ ही उनकी इस फिल्म में काम करेगी. लेकिन करीना के अपोजिट मधुर फिल्म में अभिनेता इमरान हाशमी का चयन कर चुके थे. करीना की शर्त के बाद इमरान को बाहर का रास्ता देखना पड़ा था.
साथ ही करीना के कारण मधुर को फिल्म की स्क्रिप्ट भी बदलनी पड़ी थी.

ऐश्वर्या राय बच्चन…

बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकाराओं में से एक के रूप में गिनी जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन जब एक बार किसी एनजीओ के फंक्शन में अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं तो फोटो सेशन के दौरान लोगों ने जो देखा वह लोगों को बिलकुल पसंद नहीं आया. दरअसल, कार्यक्रम में जब एक बच्ची आराध्या के सामने आकर खड़ी हो गई तो ऐश्वर्या ने उसे धक्का देकर किनारे कर दिया था. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या की ये तस्वीरें ख़ूब वायरल हुई थी. फैंस को ऐश्वर्या की यह हरकत कतई रास नहीं आई थी. वहीं कई बार ऐश्वर्या फ्लाइट में भी खाने को लेकर नखरे कर चुकी है.

कटरीना कैफ…

अपनी अदाओं से लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने वाली जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ के नखरे भी कुछ कम नहीं है. एक बार फ्लाइट में कैटरीना एयरहोस्टेस के साथ खूब बदतमीजी के साथ पेश आई थी. दरअसल, कैटरीना फ्लाइट में बिना सीट बेल्ट बांधे नींद ले रही थी. जब एयरहोस्टेस की नज़र कैटरीना पर पड़ी तो उसने अभिनेत्री को नींद से जगाते हुए सीट बेल्ट लगाने के लिए जगा दिया. लेकिन कैटरीना इस पर भड़क गई. कैटरीना एयरहोस्टेस को कड़ी फटकार लगाई. अपनी गलती का एहसास होने पर एयरहोस्टेस ने अभिनेत्री से माफी मांग ली. तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ.

Back to top button