बॉलीवुड

जेपी दत्ता की बेटी निधि ने बिनॉय गांधी संग लिए सात फेरे, शादी की ख़ूबसूरत तस्वीरें आई सामने

हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने बिनॉय गांधी संग सात फेरे ले लिए. बीते कुछ दिनों से बिनॉय और निधि की शादी की रस्में जयपुर के एक निजी होटल में चल रही थी. बीते कल निधि और बिनॉय हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के होकर रह गए. इस शानदार शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही हैं. साथ ही कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.

शादी की तस्वीरों में कपल काफी ख़ूबसूरत नजर आ रहा है. बॉलीवुड की इस शादी में बॉलीवुड से जुड़े कई जाने-माने सितारें भी पहुंचे थे.


फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, अभिनेत्री रवीना टंडन और संगीतकार अनु मलिक, अर्जुन रामपाल जैसे सितारों ने निधि और बिनॉय की शादी में उपस्थिति दर्ज कराई. इन बॉलीवुड कलाकारों की तस्वीरें भी सामने आई है.

जानकारी के मुताबिक़, इस शादी में आयुष्मान खुराना, अमृता सिंह और सोनू निगम समेत कई सेलेब्स भी पहुंचे थे, हालांकि इनकी कोई तस्वीर अब तक सामने नहीं आई है.

शादी की तस्वीरों में कपल काफी खुश नज़र आ रहा है. साथ ही कई विद्ये में भी कपल के साथ उनके परिवार के लोग देखने को मिल रहे हैं. अपने शादी के लिए निधि ने गोल्डन रंग के लहंगे का चयन किया था. साथ ही हैवी ज्वेलरी के साथ वे काफी ख़ूबसूरत नज़र आ रही है.

जबकि बिनॉय ने अपनी शादी में सफ़ेद रंग की शेरवानी पहनी थी. एक तस्वीर में जेपी दत्ता बेटी और दामाद के साथ देखें जा सकते हैं, जबकि एक अन्य तस्वीर में देखा जा सकता है कि, बिनॉय अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ सेल्फी लें रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)


अर्जुन रामपाल ने शेयर की तस्वीरें…

अभिनेता अर्जुन रामपाल ने शादी की कई तस्वीरें अपनी इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा की है. उन्होंने कई तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ”अब वे पति-पत्नी हैं. @nidhiduttaofficial और @ binoygandhi369 दत्ता परिवार और गांधी परिवार। क्या कमाल की शादी है. इतने खूबसूरत पलों से भरा. बेमिसाल आतिथ्य और तमाम मौजमस्ती के लिए धन्यवाद. एक परी कथा सेटिंग और OMG भोजन. इन दिनों को हमेशा के लिए संजो कर रखेंगे. फिर से धन्यवाद. आप सभी को प्यार. इन नव कर्मों की कामना करें.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)


पार्टी की झलक भी दिखी…

शादी के बाद पार्टी की झलक ने भी लोगों का मन मोह लिया. पार्टी के भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. पार्टी की तस्वीरों में कॉपर कलर के लहंगे में निधि और बिनॉय ब्लैक कलर की शेरवानी में देखने को मिल रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gossip Girl💋👑 (@bolly_newzz)


सुनील शेट्टी भी हुए शरीक…

निधि दत्ता और बिनॉय गंधी की शादी में बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी शिरकत की. सुनील अपनी पत्नी माना शेट्टी के साथ शादी अटेंड करने के लिए पहुंचे थे.

मेहंदी की तस्वीरें भी हुई थी वायरल…

इससे पहले मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी थी. निधि के दोनों हाथों में मेहंदी लगी हुई थी और वे तस्वीरों में अपने दोनों हाथों पर लगी हुई मेहंदी दिखाती हुई नज़र आई थी.

अगस्त 2020 में हुई थी सगाई…

बता दें कि, इससे पहले दोनों अगस्त 2020 में सगाई कर चुके थे. दोनों की सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. सगाई के करीब 6 माह बाद कपल ने शादी करने का फैसला लिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Binzy Says… (@binoygandhi369)

बता दें कि निधि और बिनॉय दोनों के ही दिल में एक दूसरे के लिए बेहद प्यार है. निधि को बिनॉय अपना ब्रह्माण्ड बता चुके हैं. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. दोनों काम के सिलसिले में मिले थे, लेकिन इस दौरान दोनों एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे.

Back to top button