बॉलीवुड

शहनाज़ गिल को इस आदमी ने दी एसिड फेंकने की धमकी, एक्ट्रेस के जवाब ने कर दी सबकी बोलती बंद..

बिग बॉस 13 (Big Boss 13) का सीजन बहुत ही जबरदस्त रहा था. उसकी सबसे बड़ी वजह थी एक से बढ़कर एक विनर प्लेयर्स का शामिल होना. इन्ही प्लेयर्स में से एक थी पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ़ शहनाज़ गिल. शहनाज़ गिल ने इस सीजन में जबरदस्त खेल दिखाया था. शहनाज़ ने अपने खेल से भारत के हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. अपने अनोखे अंदाज़ के कारण शहनाज़ ने लाखों की तादाद में फेन्स बनाये हैं.

सोशल मीडिया पर शहनाज़ की हर फोटो और वीडियो को फैन्स जमकर पसंद करते हैं. उनके हर वीडियो को भारी तादाद में लाइक्स और कमेंट मिलते हैं. हालिया शहनाज़ का बादशाह के साथ म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई’ रिलीज़ हुआ हैं, जिसे बेहद ही पसंद किया जा रहा हैं. इसी बीच एक अंजान शख्स ने शहनाज़ को सोशल मीडिया पर एसिड फेंकने (Acid Throw Threat ) की धमकी दी जिस पर अब इस अदाकारा ने भी करारा जवाब दिया हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक शख्स ने कमेंट बॉक्स में शहनाज़ पर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी. इसी बात पर शहनाज़ ने खुलासा करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, उन्हें इस तरह की धमकियों से बिल्कुल भी डर नहीं लगता. नाही उन्हें ऐसी बातों से कोई फर्क पड़ता हैं. उन्होंने कहा कि मुझे फेन्स इससे ज्यादा सहानुभूति और प्यार देते हैं.

शहनाज़ के मुताबिक लोग शायद इस बात को समझ नहीं पाते कि अगर कोई इंसान कुछ गलत बोलता है तो उसका फायदा सामने वाले को ही हो जाता है और वो बुराई करने वाला ऐसे कमेंट की जरिये खुद का ही नुकसान कर लेता है. इस बात पर शहनाज़ के स्ट्रांग रिएक्शन की हर कोई तारीफ़ कर रहा हैं.

गौरतलब हैं कि बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से ही शहनाज़ सबकी फेवरेट बनी हुई हैं. शो की बाद से ही उनकी फेन्स फॉलोविंग गजब तरह से बढ़ रही हैं. शो के दौरान उनकी और शो की विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की प्यारी सी लव केमेस्ट्री भी देखने को मिली थी. दोनों शो की बाद भी साथ में घूमते हुए देखें जा सकते हैं. हालांकि दोनों ही अपनी इस केमेस्ट्री को दोस्ती का नाम देते हैं. इनके फैन्स को इनकी जोड़ी खूब पसंद आती हैं. इसलिए आए दिन हैशटैग ‘सिडनाज़’ ट्रेंड करता रहता हैं. आपको बता दें कि दोनों को साथ में लेकर दो म्यूजिक वीडियो बनाये जा चुके हैं.

इस वक़्त अभिनेत्री शहनाज़ कनाडा में हैं और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. शहनाज़ की बिग बॉस में हिमांशी खुराना से लड़ाई भी काफी पॉप्युलर रही थी. हालांकि दोनों ने शो में एक-दूसरे को माफ़ भी कर दिया था. शहनाज़ ने इस शो की बाद किसी अन्य कंटेस्टेंट से ज्यादा लोकप्रियता हासिल की हैं. उन्होंने शो की शुरुआत में पारस छाबड़ा को भी लाइक करने की बात कहीं थी.

Back to top button