बॉलीवुड

इस खास वजह से शादी नहीं कर रही है शिल्पा शेट्टी की 42 साल की बहन शमिता शेट्टी, कहा मुझे..

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इस समय बॉलीवुड से ब्रेक लेकर अपनी निजी जिंदगी के मज़े ले रही है. शिल्पा ने व्यापारी राज़ कुंद्रा के साथ की थी. वह राज़ कुंद्रा की दूसरी पत्नी है. शिल्पा अपने पति के साथ बेहद ही शानदार शादीशुदा जिंदगी का मज़ा ले रही है. शिल्पा के दो बच्चे भी है. वहीं शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी 42 साल की होने के बाद भी अविवाहित ही है. शमिता ने फिल्म ‘ज़हर’ (Zeher) और ‘मोहब्बतें’ (Mohabbatein) से बॉलीवुड में अपनी ख़ास पहचान बनाई थी.

एक इंटरव्यू के दौरान शमिता ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कई बड़े खुलासे किये. शमिता ने इस दौरान अपनी सिंगल लाइफ के बारे में कई राज़ उजागर किये. शमिता ने कहा कि वह शादी करना चाहती हैं मगर उनके रास्ते में कई समस्याए आ रही हैं.

अभिनेत्री कहती हैं, ‘मैं शादी शुदा जिंदगी जीना तो चाहती हूं लेकिन मुझे नहीं पता कि मेरा दुल्हा कहां है? दूल्हा कहीं ओर है और मुझे उसे ढूंढना पड़ेगा. शमिता के मुताबिक वह अपनी दिल की बाते किसी से भी नहीं छुपाती है इसीलिए उन्हें हमेशा मुझे मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. समाज और शादियों में जो हो रहा है, वह बेहद डरावना है.इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि मुझे प्यार में पूरा विश्वास है.’

एक्ट्रेस शमिता ने इस इंटरव्यू में आगे कहा कि, ‘अगर मैं किसी व्यक्ति के साथ शादी करती हूं तो मैं चाहूंगी कि मैं उसके साथ अपनी पूरी जिंदगी बिता सकू. हालांकि इस बात का भी कुछ भरोसा नहीं किया जा सकता है. जिंदगी में अभी तक मेरी मुलाकात किसी भी ऐसे शख्स से नहीं हुई है, जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिताने का फैसला ले सकू.’ इसके साथ ही उन्होंने इस फैक्ट को भी एक्सेप्ट किया कि वह एक सच्चे प्यार की तलाश में है.

शमिता ने फिल्मों में अपने फ्लॉप करियर के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा उन्हें इस बात का बेहद अफ़सोस है कि उन्होंने अच्छे डेब्यू के बाद भी गलत फिल्मों का चुनाव किया. गौर करने वाली बात यह है कि अपने फ्लॉप हुए करियर के बाद वह अपनी निजी जिंदगी में काफी सफलतापूर्वक आगे बढ़ना चाहती है. आपको बात दें कि अभिनेत्री शमिता ने हाल ही में अपना 42वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई थीं.

शमिता शेट्टी के करियर पर नज़र डाले तो उन्होंने फिल्मों के साथ ही कई रिएलिटी शोज़ में भी अपनी किसमत आज़माई है. वह ‘झलक दिखला जा सीजन 8’ (Jhalak Dikhlaja 8) और ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) में भी नज़र आ चुकी हैं.

इन शोज के अलावा वह ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ (Khatron Ke Khiladi 9) में भी थी. यहां वह फाइनल तक पहुंची थी. शमिता शेट्टी ने कई ब्रांड्स भी एंडोर्स किया है और फिलहाल वह अपने इंटीरियर डिज़ाइनिंग के करियर पर ध्यान दें रही हैं. शमिता को हाल ही में ‘जी5’ (ZEE5) की वेब सीरीज़ ‘ब्लैक विडोज’ (Black Windows) में देखा गया था.

Back to top button