बॉलीवुड

बिग बॉस सीजन 15 में आपको देखने को मिलेगा जबरदस्त कॉम्पिटिशन, सेलेब्स के नाम आए सामने

टीवी की दुनिया का सबसे मशहूर शो और उतना ही कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’. बिग बॉस हमेशा ही सुर्ख़ियों में बना रहता है. अपने विवादों के कारण. हालिया बिग बॉस का सीजन 14 ख़त्म हुआ है. इस सीजन को रुबीना दिलैक ने जीता था. अब इस शो ले मेकर्स अभी से ही इसके सीजन 15 की तैयारी में जुट गए है. अब हम आपको उन्ही मशहूर चेहरों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बिग बॉस सीजन 15 का हिस्सा बन सकते है.

कृष्णा अभिषेक
कृष्णा अभिषेक इस वक़्त कपिल शर्मा के शो में नज़र आ रहे है और काफी अच्छा नाम भी कमा रहे है. इसके साथ ही कृष्णा अभिषेक कुछ दिनों से अपने मामा गोविंदा से विवाद को लेकर काफी सुर्ख़ियों में है. इन दोनों का जब से विवाद हुआ है तब से कृष्णा और गोविंदा ने एक साथ कभी स्टेज शेयर नहीं किया. कृष्णा की बहन आरती सिंह और पत्नी कश्मीरा शाह भी कंट्रोवर्सियल शो का हिस्सा रह चुकी है.

अनुषा दांडेकर
अनुषा दांडेकर सोशल मीडिया पर अपने रिलेशन को लेकर काफी छाई हुई रहती है. अनुषा दांडेकर इन दिनों करण कुंद्रा से ब्रेकअप के कारण सुर्ख़ियों का मुद्दा बनी हुई है. अनुषा दांडेकर अपनी बोल्ड तस्वीरों से भी सोशल मीडिया का पारा चढ़ाते रहती है. साथ ही वह अपने दिल का हाल भी यहां बयां करती है.

सुरभि चंदना
सुरभि चंदना ‘नागिन 5’ में दिखाई दी थी. इस शो के बाद से ही सुरभि का नाम हर जगह छाया हुआ है. अपने लीन फिगर के चलते सुरभि चंदना ने हर किसी को अपना दीवाना बनाया हुआ है. सुरभि चंदना वेटलॉस के बाद आए दिन फैंस को फिटनेस और फैशन गोल्स देती आ रही हैं.

मोहसिन खान
स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में लीड किरदार निभाने वाले कलाकार मोहसिन खान को भी टीम शो में लाना चाहती है. मोहसिन बिग बॉस को बड़ी TRP दे सकते है. मोहसिन खान ने शिवांगी जोशी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर अपनी बाते रखी थी.

दनानीर मुबीन
दनानीर मुबीन इन दिनों सोशल मीडिया की रानी बनी हुई है. दनानीर मुबीन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दनानीर का #PawriHoriHai वीडियो हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है. गर कोई उनकी कॉपी करता नज़र आ रहा है. वह बेहद ही खूसबसूरत भी है. ऐसे में उनका बिग बॉस में आना शो में चार चाँद लगा देगा.

रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती का नाम सुशांत सिंह की मौत से कई बार जोड़ा गया है. रिया चक्रवर्ती को लोगो ने काफी ट्रोल भी किया है. अगर वह बिग बॉस का हिस्सा बनती है तो इससे दोनों को ही गजब का फायदा होगा. इस शो में एक्ट्रेस को अपने साइड की स्टोरी कहने का मौका मिलेगा.

दिशा वकानी
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन का किरदार निभा रही Disha Vakani फेन्स के लिए काफी मजेदार चेहरा हो सकती है. जबसे दिशा वकानी मां बनी हैं, तबसे ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में उनकी वापसी को लेकर संशय बना हुआ है. अगर ऐसे में मेकर्स उन्हें बिग बॉस में ले आय तो शो को इसका काफी फायदा मिल सकता है.

दिशा परमार
दिशा परमार के बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य सीजन 14 में नज़र आए थे. राहुल वैद्य ने यहाँ दमदार खेल दिखाया था. राहुल वैद्य शो में दूसरे नंबर पर रहे थे. इस दौरान उन्होंने पूरे शो में कई बार दिशा परमार का जिक्र भी किया. यही से दिशा सुर्ख़ियों में रहने लगी. अगर वह शो में आती है तो यक़ीनन शो को फायदा होगा.

निया शर्मा
निया शर्मा किसी भी पहचान की मोहताज़ नहीं है. उन्होंने टीवी पर कई शोज किये है. निया शर्मा की फेन्स फॉलोविंग गजब की है. वह आए दिन अपने बोल्ड और हॉट फोटो अपलोड करती रहती है. निया को बिग बॉस में देखना अपने आप में ही बड़ा ही दिलचस्प होगा.

Back to top button