बॉलीवुड

अब इतनी बड़ी और ख़ूबसूरत हो गई है ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी, तस्वीरों में देखें बदला-बदला लुक

मशहूर फ़िल्म अभिनेता सलमान खान बीते 31 सालों से फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. अपने तीन दशक से अधिक लंबे फ़िल्मी करियर में सलमान खान ने कई तरह के किरदार अदा किए हैं. फैंस को सलमान की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार होता है. सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फ़िल्में भी दी है. ऐसी ही उनकी एक सुपरहिट फ़िल्म है ‘बजरंगी भाईजान’.

साल 2015 में आई फ़िल्म जबरंगी भाईजान ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फ़िल्म में सलमान खान का किरदार फैंस को ख़ूब भाया था. इस फ़िल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था. सलमान के साथ अहम रोल में अभिनेत्री करीना कपूर और अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे, जबकि हर्षाली मल्होत्रा यानी कि बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’ ने भी हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा था.

बजरंगी भाईजान में ‘मुन्नी’ का किरदार निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब काफी बड़ी हो गई है. साथ ही नन्हीं हर्षाली काफी ख़ूबसूरत भी दिखती है. 3 जून 2008 को मुंबई में जन्मीं हर्षाली सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रीय रहती है. इंस्टाग्राम पर आए दिन वे अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है. इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें 5 लाख से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं.

बजरंगी भाईजान से हर्षाली को काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी. अपनी मासूमियत और एक्टिंग से हर्षाली दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थी. 5-6 सालों के बाद अब हर्षाली के लुक में भी काफी बदलाव आ गया है. उम्र बढ़ने के साथ हर्षाली अब और भी ख़ूबसूरत दिखने लगी है.

आप बजरंगी भाईजान की मुन्नी और अब की हर्षाली को देखेंगे तो आपको दोनों में काफी अंतर देखने को मिलेगा.

हर्षाली आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करती रहती है. फैंस उनकी तस्वीरों को ख़ूब पसंद करते हैं. साथ ही उनकी पोस्ट पर ख़ूब कमेंट्स भी आते हैं.

हर्षाली ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा करने के साथ ही उन पर शानदार कैप्शन भी देती है.

हर्षाली की तस्वीरों को देखकर आप समझ सकते हैं कि वे ख़ूबसूरत होने के साथ ही काफी स्टाइलिश भी है. वे सोशल मीडिया पर अपने ग्लैमरस लुक से ख़ूब सुर्खियां बटोरती है.

बता दें कि, बजरंगी भाईजान 17 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी. साल 2020 में फ़िल्म के 5 साल पूरे होने पर हर्षाली ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर खुशी जताते हुए लिखा था कि, ”5 साल बाद यह अभी भी जापान के कुछ सिनेमाघरों में चल रही है. बजरंगी भाईजान पर आपने जो अभूतपूर्व प्यार बरसाया है, उसके कारण यह मेरे लिए हमेशा खास रहेगा. निरंतर सराहना के लिए धन्यवाद.” इसके साथ ही हर्षाली ने एक शानदार वीडियो भी साझा किया था.

Back to top button