बॉलीवुड

सलमान खान की ऐश्वर्या के बाद गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर से भी हुई भयंकर लड़ाई!

मुम्बई – सलमान खान और उनकी नई गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के बारे में अफवाहें तो अक्सर मीडिया में उड़ती ही रहती हैं। इन दोनों के रिश्ते ऐश्वर्या के रिश्ते की तरह ही जग जाहिर हैं। दोनों को कई जगहों पर एक साथ देखा गया है। यह भी कहा जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी करने का प्लान भी बना रहे हैं, हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिश्तों को लेकर आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा है। हाल ही में, लूलिया मालदीव में थीं जहां पूरा खान-दान अर्पिता खान शर्मा के बेटे, एहिल शर्मा के जन्मदिन का जश्न मना रहा था। उनकी वापसी के बाद, सलमान ने लूलिया को एक अपार्टमेंट गिफ्ट किया ताकि वह जब भी भारत आए, तो उन्हें बार शिकार करने की जरूरत नहीं है। Salman khan fight with iulia vantur.

 सलमान और लूलिया वंतूर के बीच हुआ झगड़ा –

इस बात से साफ संकेत मिल रहा है कि सलमान और लूलिया के बीच रिश्ते मजबूत हो रहे हैं। हालांकि, हालिया रिपोर्ट कुछ और बताती हैं।  कथित तौर पर, सलमान और लूलिया के बीच सब कुछ अच्छा नहीं हैं और इसका कारण दबंग टूर है। यदि रिपोर्ट की माने तो लूलिया ने उस टूर के दौरान एक शो में गाने की इच्छा व्यक्त की, लेकिन सलमान ने इनकार कर दिया।

वास्तव में, शो के आयोजकों को भी लूलिया मना नहीं करना चाहती थी। लेकिन सलमान मना करने पर वो उनसे नाराज हो गई। सलमान सोनाक्षी सिन्हा, डेज़ी शाह, बादशाह, मनीष पॉल, तमन्ना और कई अन्य लोगों के साथ दौरे के लिए हांगकांग, ऑकलैंड, सिडनी और मेलबोर्न गए हुए हैं। सलमान के परिवार में बहन अर्पिता, भाभी आयूश और मां सलमा खान भी इस दौरे पर उनके साथ थीं।

तलाकशुदा हैं सलमान की गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर –

खबर ये भी है कि सलमान खान और लूलिया वंतूर जल्दी ही शादी करने वाले हैं। लूलिया वंतूर रोमानिया में खासी पहचान रखती हैं। लूलिया मॉडलिंग और टीवी पर अपनी पहचान रखती हैं। इसी दौरान उनकी मुलाकात रोमानिया के सुपरस्टार मारियस मोगा से हुई और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली।

लूलिया और मारियस के बीच के रिश्तों में कुछ समय बाद कड़वाहट आ गई और 2010 में दोनों के बीच अनबन हो गई। इसी दौरान उनकी मुलाकात ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग कर रहे सलमान खान से हुई। सलामन को भी लूलिया भा गईं और दोनों एक दूसरे के करीब आये। लूलिया ने साल 2011 में अपने पति मारियस मोगा से तलाक ले लिया। यहीं से उनकी नजदीकी सलमान से और बढ़ गई।

***

Back to top button