दिलचस्प

इस डांसर का डांस देखने के बाद यकीनन भूल जायेंगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी डांसर को… देखें वीडियो!

खूबसूरत महिला डांस : कई बार हमें कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिनकी हमने कल्पना तक नहीं की होती है। आज भी ज्यादातर लोग सिनेमा हॉल में इसलिए फिल्म देखने जाते हैं, ताकि वह बेहतरीन डांस बड़े पर्दे पर देख सकें। कुछ लोगों को डांस इतना ज्यादा पसंद होता है, कि वह उसके लिए अपना जरूरी से जरूरी काम भी छोड़ देते हैं।

डांस का चलन आज से नहीं बल्कि प्राचीन काल से है। पहले जमाने में भी लोग अपने मनोरंजन के लिए डांस ही देखा करते थे। टीवी तो आज के जमाने में प्रचलित हुआ है। उस समय बड़े स्तर पर मनोरंजन के लिए अच्छी-अच्छी डांसर को बुलाकर पूरे समुदाय का मनोरंजन किया जाता था। हालांकि डांस की लोकप्रियता आज भी उतनी ही बनी हुई है।

हर कार्यक्रम में होता है डांस का आयोजन:

आज भी कई ऐसे लोग हैं, जो अपने यहां डांसर बुलाकर डांस देखने के शौकीन हैं। आजकल कोई भी कार्यक्रम हो चाहे शादी हो या किसी की जन्मदिन की पार्टी हो, उसमें डांस जरूर किया जाता है। जो पैसे वाले लोग होते हैं, इन कार्यक्रमों में डांसरों को बुलाकर आये हुए मेहमानों का मनोरंजन करवाते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही कार्यक्रम में हुए डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं।

कम पड़ जाएगी डांसर की तारीफ:

यकीन मानिए ऐसा डांस आपने आज से पहले कभी नहीं देखा होगा। केवल यही नहीं इस डांस को देखने के बाद आप पहले के देखे हुए सभी डांस और डांसरों को भूल जायेंगे। दरअसल एक कार्यक्रम के दौरान एक खूबसूरत डांसर ने हिंदी गाने, “मार दिया जाए या छोड़ दिया जाए” पर ऐसा गजब का डांस किया कि उसकी जितनी तारीफ की जाए कम है।

खूबसूरती देखकर लोग हो गए दीवाने:

आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक महिला डांसर लहंगा और चुनरी पहनकर मुंह ढंककर नाच रही है। धीरे-धीरे वह अपने असली रूप में आती है। जैसे ही वह अपने चेहरे से नकाब हटाती है, वहां मौजूद लोग उसकी खूबसूरती देखकर दंग हो जाते हैं। जब डांसर ने अपना डांस शुरू किया तो लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ गयीं। शायद वहां मौजूद लोगों ने भी इतना बेहतरीन डांस पहले कभी नहीं देखा था।

वीडियो देखें-

https://youtu.be/5nuJlW3zY9U

Back to top button