बॉलीवुड

31 साल की बेटी ने गोविंदा के डांस को किया कॉपी, Video में देखें बाप बेटी की शानदार जोड़ी

एक जमाना था जब गोविंदा (Govinda) बॉलीवुड के नंबर वन हीरो हुआ करते थे। तब उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं थी। वे लगातार एक के बाद एक कई हिट फिल्में दिया करते थे। हालांकि अब उनका फिल्मों में आना लगभग बंद हो गया है। हालांकि सोशल मीडिया पर आज भी लोग उन्हें बहुत फॉलो करते हैं। गोविंदा की फिल्में आना भले बंद हो गई हो लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में कोई गिरावट नहीं आई है। जब भी सोशल मीडिया पर उनका कोई वीडियो आता है तो वह झटपट वायरल हो जाता है।

अब हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इस वीडियो में गोविंदा अपनी बेटी नर्मदा अहूजा (Narmada Ahhuja) के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इस डांस वीडियो में गोविंदा अपने सिग्नचर स्टाइल में डांस कर रहे हैं जबकि उनकी बेटी पापा को कॉपी करने की कोशिश कर रही है। बाप बेटी के डाँके का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसे देख फैंस बड़े खुश हो रहे हैं।

इस वीडियो में गोविंदा के चेहरे के एक्सप्रेशन बड़े ही शानदार हैं। वहीं उनकी बेटी नर्मदा भी पापा के हावभाव कॉपी करती दिखाई दे रही हैं। बताते चलें कि नर्मदा अहूजा को लोग टीना आहूजा के नाम से भी जानते हैं। नर्मदा उनके जन्म का नाम है। वे अभी 31 साल की हैं। दिखने में उनकी खूबसूरती लाजवाब है। वे फैशन डिजाइनिंग का कोर्स कर चुकी हैं। इसके अलावा वे किशोर नमित कपूर इंस्टिट्यूट और लंदन फिल्म इंस्टिट्यूट से एक्टिंग का कोर्स भी कर चुकी हैं।

नर्मदा अपने पिता गोविंदा की तरह फिल्मों में आएगी या नहीं फिलहाल ये बात स्पष्ट नहीं है। लेकिन गोविंदा के फैंस उनकी बेटी को फिल्मों में देखने के लिए बेताब है। चलिए बरहाल आप गोविंदा और उनकी बेटी का यह डांस वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)


काम कि बात करें तो गोविंदा ने इल्जाम फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 90 के दशक में उनकी कॉमेडी फिल्में बहुत हिट होती थी। हत्या, जीते हैं शान से, हम, शोला और शबनम, हीरो नंबर 1, कुली नंबर 1, राजा बाबू जैसी कई हिट फिल्में देने वाले गोविंदा वर्तमान में किसी फिल्म में नजर नहीं आते हैं। ऐसा कहा जाता है कि जब गोविंदा हिट होने लगे थे तो इंडस्ट्री के कई लोग उनसे जलने लगे थे। ऐसे में बॉलीवुड में ग्रुप बनने लगा और सबने मिलकर गोविंदा को साइड में कर दिया।

 

Back to top button