बॉलीवुड

अमृता अरोड़ा ने पहले सहेली के घर में फुट डाली फिर उसके पति के दिल पर राज़ किया, जानें पूरा मामला

करीना कपूर (kareena kapoor) की बेस्ट फ्रेंड और मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा (amrita arora) की शादी को 12 साल पूरे हो चुके है. अमृता वर्ष 2009 में मुंबई के ही बिजनेसमैन शकील लड़क (shakeel ladak) के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. शादी की सालगिरह के मौके पर अमृता ने इंस्टाग्राम पर अपने पति और दो बेटों की तस्वीर शेयर कर अपने पति को बधाई दी है.

उन्होंने इस तस्वीर के साथ एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा, हैप्पी 12 माय बेबी डैडी, लवर, बेस्ट फ्रेंड, सिक्योरिटी ब्लैंकी, हसबैंड, हैंडसम होमी … मी एंड यू और यू एंड मी… उन्होंने इसके साथ में दिल के इमोज भी पोस्ट किए है. अमृता टीवी और बॉलीवुड को काफी सैलून पहले ही अलविदा कह चुकी है. आज वह अपने पति और दो बच्चों के साथ एक पारिवारिक जिंदगी का मज़ा ले रही है.

टीवी प्रेजेंटर, मॉडल और वीजे रही अमृता ने एक्टिंग में अपना करियर बनाने के लिए 2002 में फिल्म कितने दूर कितने पास से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया, लेकिन वह अपनी पहचान नहीं बना पाई. अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में उन्होंने लगभग 21 फिल्मों में ही काम किया. असफलता को देखते हुए उन्होंने धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूरी बना ली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amrita Arora (@amuaroraofficial)

इसके बाद उन्होंने शादी कर ली. उन्होंने एक शादीशुदा आदमी से शादी की थी. यह शायद आपको पता नहीं होगा कि उन्होंने जिस इंसान से शादी की वह उनकी ही सहेली का पति था. उनकी पहली मुलाकात जब शकील से हुई तो शकील पहलेसे ही शादीशुदा थे. उनकी पहली पत्नी का नाम निशा राणा है. अमृता और शकील में पहले दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे ये दोस्ती गहरे प्यार में तब्दील हो गई. फिर इन दोनों का प्यार शादी के फैसले तक पहुंच गया. अमृता से शादी करने के लिए शकील ने पत्नी निशा को तलाक दिया था.

इस कपल ने दो रीति रिवाज़ों को अपनाते हुए शादी की थी. इन दोनों ने इतनी जल्दबाज़ी में शादी की थी कि मीडिया में ये खबर फ़ैल गई थी अमृता शादी से पहले ही प्रेग्नेंट है. इन दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग के साथ निकाह भी पढ़ा था. निशा ने तलाक के बाद अपनी फ्रेंड अमृता पर आरोप भी लगाया था कि उन्होंने उनके पति को चुरा लिया है. उनकी शादीशुदा जिंदगी में बर्बाद कर दी और वो पति-पत्नी के बीच आईं.

जब शकील 2008 में अमृता से मिलने लॉस एंजेलिस गए थे, जिस दौरान वह कमबख्त इश्क की शूटिंग कर रही थीं. उस समय भी निशा ने शकील पर आरोप लगाए थे कि वह अमृता को महंगे-महंगे कपडे खरीद कर देते है. लेकिन उन्हें तलाक के बाद गुजरा भत्ता नहीं देते. इस शायद के पहले अमृता का दिल एक क्रिकेटर पर भी आ चुका था. अमृता का दिल 2004 में इंग्लिश काउंटी क्रिकेट खेलने वाले उस्मान अफजल पर आया था.

अमृता को उन दिनों उस्मान अफजल के साथ हर जगह देखा जानें लगा था. उस्मान भी अमृता को लेकर काफी सीरियस थे. अमृता उस्मान के साथ भी लम्बी पैर खेलना चाहती थी. लेकिन उनकी किस्मत को वह मंजूर नहीं था. बाद में दोनों किसी वजह से अलग जो गए थे. इन दोनों के रिश्ते को मीडिया की भी खूब हवा लगी थी.

Show More
Back to top button