बॉलीवुड

टाइगर श्रॉफ का 28 साल पुराना वीडियो वायरल, 1993 मुंबई बम ब्लास्ट पर दे रहे थे स्पीच

हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकार टाइगर श्रॉफ ने हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया है. टाइगर श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में एक एक्शन हीरो के रूप में अपनी ख़ास पहचान बनाई है. अपने छोटे से फ़िल्मी करियर में टाइगर श्रॉफ ने अच्छा खासा नाम बना लिया है, हालांकि वे बड़ी सफ़लता से अब भी दूर है.

बता दें कि, बीते कल टाइगर श्रॉफ के 31वें जन्मदिन के अवसर पर फैंस के साथ ही उन्हें बॉलीवुड कलाकारों ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और इस दौरान सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हुए थे. इन्हीं में से एक वीडियो ऐसा है जो अब तेजी से सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

दरअसल, यह वीडियो टाइगर के बचपन का है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, यह वायरल वीडियो मुंबई में साल 1993 में हुए बम ब्लास्ट के बाद का है. इस समय अभिनेता की उम्र करीब तीन साल रही होगी. बता दें कि, इस वीडियो में वे 1993 मुंबई बम ब्लास्ट के बाद अपने पिता जैकी श्रॉफ के साथ शांति का संदेश देते हुए नजर आ रहे हैं.

जैकी श्रॉफ ने दिया था यह संदेश…

वायरल वीडियो में जाने-माने अभिनेता जैकी श्रॉफ कह रहे हैं कि, ”नमस्कार, आने वाला साल आपको बहुत-बहुत मुबारक. आज मैं आपके सामने एक ऐक्टर नहीं बल्कि आम इंसान की तरह खड़ा हूं, जो कोई फिल्मी डायलॉग नहीं बोलेगा, जो भी बोलेगा दिल की बात बोलेगा. इस बच्चे के तरह हिंदुस्तान में सैकड़ों बच्चे हैं, जो हमारा आने वाला कल हैं, हमारा भविष्य हैं और इस भविष्य को बरकरार रखने के लिए हमें 3 चीजों का ध्यान रखना होगा- प्रेम, शांति और एकता और मुझे विश्वास है ऐसा ही होगा.” वीडियो में आख़िरी में जैकी सभी का आभार व्यक्त करते हैं और अपने बेटे टाइगर को भी ऐसा ही करने के लिए कहते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)


टाइगर ने दिखाया पीस सिंबल…

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैकी स्पीच दे रहे हैं और टाइगर उनके साथ खड़े हुए हैं. मासूम से टाइगर वीडियो में अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत रहे हैं. जैकी की स्पीच का समापन होने के बाद टाइगर मंच पर पीस का सिंबल बनाते दिखाई देते हैं. सोशल मीडिया पर यह करीब 28 साल पुराना वीडियो फिर से सुर्ख़ियों में हैं. फैंस इस पर ख़ूब कमेंट्स कर रहे हैं और इसे ख़ूब वायरल भी कर रहे हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्मों में ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपत’ शामिल है. अपने 31वें जन्मदिन के ख़ास अवसर पर टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर साझा किया है. इस फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म साल के अंत में 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Back to top button