बॉलीवुड

पाई पाई को मोहताज हो गयी थी रुबीना दिलैक, पति से भी तलाक लेने वाली थी बिग बॉस 14 की विनर

छोटी बहू और किन्नर बहू के नाम से जानी जाने वाली टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. बिग बॉस 14 का ख़िताब अपने नाम करने के बाद रुबीना की लोकप्रियता में चार चांद लग गए हैं. बिग बॉस में एंट्री के साथ ही रुबीना काफी चर्चाओं में थी, वहीं जब वे बिग बॉस 14 की विनर बनी तो हर ओर उनकी ही चर्चा हो रही थी.

रुबीना आज अपने करियर के शीर्ष मुकाम पर खड़ी हुई है. लेकिन उन्हें भी जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है. बिग बॉस में एंट्री लेने के दौरान वे निजी ज़िंदगी को लेकर परेशान थी, जबकि वे कभी पाई-पाई की मोहताज भी रह चुकी है. आइए आज आपको वो किस्सा बताते हैं जब रुबीना बेहद बड़ी आर्थिक तंगी से गुजरी थीं और इस वजह से वे कर्ज में चली गई थी.

हाल ही में बिग बॉस 14 की विजेता बनी रुबीना दिलैक को बिग बॉस की ओर से एक चमचमाती ट्रॉफी प्रदान की गई थी, साथ ही उन्हें 36 लाख रुपए की प्राइज मनी भी प्रदान की गई. लेकिन एक समय वे कर्ज में डूब गई थी. जानकारी की माने तो यह पूरा मामला साल 2008 का है.

दरअसल, एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि, साल 2008 के दौरान रुबीना आर्थिक तंगी से जूझ रही थी. रुबीना ने अपने किसी शो के मेकर्स से मांग की थी कि उनकी सैलरी रिलीज कर दी जाए. उन्होंने शो से ऐसी मांग खुद पर चढ़े कर्ज को चुकाने के चलते की थी.

बताया जाता है कि, रुबीना को अपनी सैलरी 90 दिन काम करने के बाद मिलनी थी. हालांकि रुबीना को पैसों की सख़्त जरूरत थी. ऐसे में वे मुश्किलों में घिर गई. जानकारी के मुताबिक़, एक सीरियल में उन्होंने राधिका शास्त्री नाम का रोल अदा किया था. यह शो साल 2010 में बंद हो गया था.

रुबीना ने छोटी बहू शक्ति : अस्तित्व के एहसास की, सास बिना ससुराल, पुनर्विवाह, जैनी और जूजू जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है. उन्हें शक्ति : अस्तित्व के एहसास की से ख़ूब सफ़लता मिली थी.

बता दें कि, रुबीना के पति अभिनव शुक्ला भी बिग बॉस के 14 वें सीजन का हिस्सा बने थे. बिग बॉस 14 के फिनाले से कुछ दिनों पहले ही अभिनव को बेघर होना पड़ा था. रुबीना की तरह ही अभिनव ने भी अपने खेल से हर किसी को अपना मुरीद बना लिया था.

जानकारी के मुताबिक़, रुबीना और अभिनव की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. बाद में दोनों मिलने लगे और फिर दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. अभिनव और रुबीना ने साल 2018 में शादी रचा ली थी. बिग बॉस के दौरान दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी कुछ ठीक नहीं चल रही थी. दोनों का रिश्ता तलाक के मुआने पर खड़ा था और दोनों ने एक दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था. तब ही दोनों की एंट्री बिग बॉस में हुई और दोनों ने अपना रिश्ता टूटने से बचा लिया.

Back to top button