बॉलीवुडविशेष

इस आलीशान पेंटहाउस में रहते हैं हार्दिक-नताशा, देखें लग्ज़री घर की ख़ूबसूरत तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. अगस्त 2020 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने थे. बेटे का नाम दोनों ने अगस्त्य रखा था.

नताशा और हार्दिक अपनी नन्हें बेटे के साथ भी मस्ती करते हुए देखें जाते हैं और वे अब अपने बेटे के साथ भी तस्वीरें साझा करते रहते हैं. कई बार तस्वीरों में नताशा और हार्दिक का घर भी देखने को मिलता है. ऐसे में आज हम आपके लिए कपल के शानदार घर की ख़ूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं. तो चलिए आपको हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के घर की सैर कराते हैं…

पहले आपको बता दें कि, हाल ही में कपल ने वडोदरा के वासणा रोड पर चौथी मंजिल पर पेंट हाउस खरीदा है. जिसकी ख़ूबसूरती देखते ही बनती है. चलिए आपको इस घर की कुछ शानदार तस्वीरें दिखाते हैं.

सबसे पहले आपसे इस घर की कीमत के बारे में बात कर लेते हैं. बता दें कि, जिस जगह पर नताशा और हार्दिक का यह घर है वह जमीन की कीमत 2500 रुपये स्केव्यर फीट के आसपास हैं. यह पेंट हॉउस करीब 2 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. यह पेंटहॉउस चौथी मंजिल पर बना हुआ है. घर की बालकनी से बाहर का नज़ारा काफी ख़ूबसूरत नज़र आता है.

आपको यहां पूल भी देखने को मिल जाएगा. आप देख सकते हैं कि पूल में नताशा अपने नन्हें बेटे अगस्त्य के साथ एंजॉय कर रही है.

जानकारी के मुताबिक़, दिल्ली के एक आर्किटेक्ट द्वारा इस पेंटहाउस को तैयार किया गया है.

बताया जाता है कि, इस पेंट हाउस में एक हॉल और 4 कमरे बने हुए हैं.

इस पेंट हाउस में जूतों और कपड़ों की बड़ी-बड़ी वार्डरॉब भी बनाई गई हैं. जो देखने में काफी आकर्षक नज़र आती है.

नताशा और हार्दिक ने अपने घर में एक थिएटर को भी जगह दी है. यहां अक्सर कपल फ़िल्में देखता है. नताशा और हार्दिक अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए भी देखें जाते हैं.

बता दें कि, हार्दिक और नताशा ने एक दूसरे को डेट करने के बाद सगाई और फिर शादी कर ली थी. दोनों की पहली मुलाक़ात एक नाईट क्लब में हुई थी. यहीं से दोनों के प्रेम की शुरुआत भी हो गई. 1 जनवरी 2020 को नताशा और हार्दिक ने सगाई कर ली थी. दोनों की सगाई का वीडियो ख़ूब वायरल हुआ था. वहीं लॉक डाउन के दौरान दोनों विवाह बंधन में बंध गए थे. सगाई से पहले ही नताशा गर्भवती थी. शादी के बाद नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था.

गौरतलब है कि, हार्दिक पंड्या भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार आलराउंडर हैं. वे बल्ले से धमाल मचाने के साथ ही गेंद से भी शानदार प्रदर्शन करते हैं. वहीं नताशा सर्बिया की रहने वाली है. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा गया है. उन्हें ‘डीजे वाले बाबू’ गाने से काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी.

Show More
Back to top button