बॉलीवुड

असल जिंदगी में इतनी हॉट एंड बोल्ड है रुबीना दिलैक, देखें इंटरनेट पर वायरल होती बिकिनी तस्वीरें

टीवी की सबसे ख़ूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री में से एक एवं बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक लगतार सुर्ख़ियों में बनी हुई है. रुबीना बिग बॉस के घर में एंट्री लेने के साथ से ही चर्चाओं में थी, वहीं जब शो का फिनाले नजदीक आ रहा था तो उन्हें बिग बॉस 14 की विजेता के रूप में देखा जा रहा था. आख़िरकार टीवी एक्ट्रेस ने यह ख़िताब बीते दिनों अपने नाम कर लिया.

रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर भी बेहद सक्रिय रहने वाली एक्ट्रेसेस में शुमार है. साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है. वे अक्सर अपनी ख़ूबसूरत और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. वहीं अब तक वे कई बार बिकिनी तस्वीरों से भी सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुकी है.

छोटे पर्दे की छोटी बहू और किन्नर बहू के नाम से चर्चित रुबीना दिलैक असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस और बेहद होते हैं. उनका इंस्टाग्राम एकाउंट उनकी शानदार तस्वीरों से भरा हुआ है. अक्सर अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी कई मन मोह लेने वाली तस्वीरें साझा करती रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं. कई मौकों पर रुबीना ने बिकिनी तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाने का काम भी किया है.

सोशल मीडिया पर आपको रुबीना की कई ऐसी तस्वीरें देखने को मिल जाएगी जिनमें एक्ट्रेस बिकिनी में नज़र आ रही है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रुबीना कभी समंदर के बीचोंबीच खड़े होकर बिकिनी में पोज देती है तो कभी समंदर किनारे बिकिनी में फैंस को घायल करने का काम करती है. उनकी हर बिकिनी तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल होती है. फैंस भी इन पर खूब कमेंट्स करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


रुबीना का हर अंदाज फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहता है. कई लोग उनकी बिकिनी तस्वीरों की तारीफ़ करते हैं, तो कई बहार छोटे पर्दे की बहू को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है.

कई बार रुबीना के साथ बिकिनी तस्वीरों में उनके पति अभिनव शुक्ला भी नज़र आए हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

पति-पत्नी दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत है. बिग बॉस के साथ ही यह नज़ारा उनकी तस्वीरों में भी देखने को मिलता है.

 

रुबीना की तस्वीरें देखकर यह कहना बिलकुल गलत नहीं होगा कि उन्हें घूमने-फिरने का बहुत शौक है. अक्सर वे अपने पति के साथ वेकेशन पर निकल पड़ती है.

 

बता दें कि, बिग बॉस 14 में रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने एक साथ एंट्री ली थी. फिनाले से कुछ दिनों पहले अभिनव को घर से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था. जबकि रुबीना बिग बॉस की ट्रॉफी पर कब्जा जमाने में कामयाब रही. वहीं बिग बॉस 14 के रनरअप राहुल वैद्य रहे. तीसरे नंबर पर अली गोनी, चौथे नंबर पर निक्की तम्बोली और पांचवें नंबर पर राखी सावंत रही.

Back to top button