बॉलीवुड

गांव के लोगों के लिए मसीहा बने सोनू सूद, पानी से तरस रहे ग्रामीणों के लिए लगवाया हैंडपंप

सोनू सूद एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने नेक कामों के लिए दुनियाभर में प्रसिद्ध हैं। लॉक डाउन के दौरान अभिनेता ने प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाया, जिसके बाद से यह किसी ना किसी गरीब और जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अगर कोई जरूरतमंद इनसे मदद मांगता है तो सोनू सूद उसको जरूर पूरा करते हैं।

सोनू सूद अपने नेक कामों के चलते गरीब लोगों के मसीहा बनकर उभरे हैं। सोशल मीडिया पर अभिनेता की खूब तारीफ होती है। इसी बीच सोनू सूद एक बार फिर से अपने काम को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद से गुहार लगाई थी कि उनके गांव में पानी नहीं आता है। जिसके कारण ग्रामीणों को बहुत सी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। सोनू सूद इसे देखते ही मदद के लिए सामने आए।

एक शख्स ने सोनू सूद से लगाई गुहार


आपको बता दें कि एक शख्स ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर लिखा था कि “पानी की भारी मुसीबत है। इन गरीबों की भी सुन लो। बेचारे पन्नी बीनकर गुजर बसर करते हैं। पिछले कई सालों से पानी को तरस रहे हैं। न लाइट न ही सुविधा। इनकी मदद करें या तो हमको परमिशन दिला दो। हम एक हैंडपंप तो लगवा ही देंगे।” इसे देखने के बाद अभिनेता सोनू सूद उस शख्स की मदद के लिए तुरंत सामने आए।

सोनू सूद ने शख्स के गांव में हैंडपंप लगाने का कार्य शुरू किया। सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा है कि “पानी की कमी अब से खत्म। आपके गांव में कुछ हैंडपंप लगवा रहा हूं। कभी आया तो पानी जरूर दिला देना।” सोनू सूद के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया पर सभी लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जहां पर सोनू सूद ने हैंडपंप लगवाया है, वहां के लोग बहुत खुश नजर आ रहे हैं। सोनू सूद ने इन लोगों के जीवन में खुशियां भर दी हैं और लोग अभिनेता को धन्यवाद दे रहे हैं।

वैसे यह पहली बार नहीं है कि सोनू सूद लोगों की मदद कर उनकी समस्या दूर कर रहे हैं। आपको बता दें कि अभिनेता सोनू सूद ने देश के विभिन्न हिस्सों में जरूरतमंद लोगों को इलेक्ट्रॉनिक रिक्शा बांटने का फैसला किया है। अभिनेता ने अपने गृह नगर मोगा में 100 ई-रिक्शा वितरित कर अपनी मुहिम की शुरुआत की। एक्टर ने यह पहल बेरोजगार लोगों की सहायता करने के लिए शुरू किया है। विशेष रूप से उन लोगों को, जो महामारी की चपेट में आ गए थे।

बताते चलें कि सोनू सूद की मदद का सिलसिला लॉकडाउन के दौरान से शुरू हुआ था और यह अभी भी जारी है। अपने नेक कामों और दरियादिली से सोनू सूद ने देश के लोगों का दिल जीत लिया है। सभी लोग अभिनेता को भगवान का दूसरा रूप मानते हैं। सोनू सूद कभी किसी बीमार के इलाज का खर्च उठाते हैं तो कभी किसी की पढ़ाई में मदद कर रहे हैं। इसी तरह से बहुत से काम है जो अभिनेता लगातार करते रहते हैं। इनके नेक कामों की वजह से ही देशभर में इनकी चर्चा हो रही है।

Back to top button