बॉलीवुड

जब रानू मंडल को लेकर हिमेश रेशमिया से पूछा ऐसा सवाल, जवाब मिला- मैं उनका मैनेजर…’

हिंदी सिनेमा के गायक, अभिनेता, म्यूजिक कंपोजर और फिल्म निर्माता हिमेश रेशमिया आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हिमेश रेशमिया इंडस्ट्री के उन गायकों में शुमार है, जो सबसे अधिक सुर्खियां बटोरते हैं. हिमेश रेशमिया अपने तीखे तेवरों के लिए भी जाने जाते हैं. ऐसे ही एक बार फिर से हिमेश रेशमिया चर्चाओं में आए हैं.

बता दें कि, बीते दिनों सोशल मीडिया पर रानू मंडल काफी चर्चाओं में रही थी. हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल को ब्रेक भी दिया था, लेकिन एक बार जब पैपराजी ने हिमेश से रानू मंडल को लेकर सवाल पूछा था तो इस पर हिमेश भड़क गए थे. उन्हें पैपराजी का सवाल रास नहीं आया था.

रानू मंडल के सुर्ख़ियों में आने के बाद पैपराजी ने एक कार्यक्रम के दौरान रानू मंडल के सेल्फी विवाद को लेकर हिमेश से सवाल किया था. इसके जवाब में हिमेश ने भड़कते हुए कहा था कि, आखिर उनसे ये सवाल क्यों पूछा गया. मैं रानू मंडल का मैनेजर नहीं हूं.

आगे हिमेश ने जवाब में कहा कि, इसका सही जवाब खुद रानू मंडल ही दे सकती हैं. मैं कैसे इस सवाल का जवाब दे सकता हूं. यह सही नहीं है. मैंने बहुत सारे लोगों को ब्रेक दिया है लेकिन अगर उनके जीवन में कुछ होता है, तो मैं इसका जवाब नहीं दे सकता हूं. आगे सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ने कहा कि दर्शन रावल, शैनन, पलक मुच्छल जैसे सितारों को मैंने लॉन्च किया है. रानू मंडल के पास लता मंगेशकर जैसी आवाज थी. इसलिय मैनें उन्हें ब्रेक दिया.

गौरतलब है कि, रानू मंडल कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर भीख मांगकर गुजारा करती थी. उन्हें गाने का भी काफी शौक है. एक बारे किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसमें रानू, दिग्गज़ गायिका लता मंगेशकर का एक गाना गा रही थी. सोशल मीडिया पर उनके वीडियो को जबर्दस्त सराहा गया था.

अपने वीडियो से लोकप्रियता हासिल करने के बाद रानू की किस्मत के साथ ही उनकी कायापलट भी हो गई थी. हिमेश रेशमिया ने उन्हें सबसे पहले फिल्म में गाना गाने का मौका दिया था. हिमेश और रानू ने मिलकर फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ में गाना गाया था. इस फिल्म का गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ काफी फ़ेमस हुआ था. फ़िलहाल रानू मंडल को लेकर कोई ताज़ा जानकारी उपलब्ध नहीं है. वे जिस कदर अचानक से अर्श पर पहुंची थी, ठीक उसी तरह वे फर्श पर भी आ गई थी.

यह था सेल्फी विवाद…

आपको बता दें कि, लोकप्रिय होने के बाद रानू मंडल लगातार सुर्ख़ियों में रहती थी. ऐसे ही एक बार जब उनसे एक फैन ने सेल्फी के लिए कहा था तो फैन के साथ सेल्फी के लिए रानू ने मना कर दिया था. जिसके बाद उन्हें ना ही किसी रियलिटी शो में देखा जाता है और ना ही किसी गाने की रिकॉर्डिंग में. इस मामले पर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी.

वहीं आपको बता दें कि, हिमेश रेशमिया बॉलीवुड के एक जाने-माने गायक हैं. इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी एक ख़ास और अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1988 में आई फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से बतौर म्यूजिक डायरेक्टर के रूप में की थी. वे अब तक ‘हैल्लो ब्रदर’, ‘कुरुक्षेत्र’, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’, ‘जोड़ी नंबर वन’, ‘हमराज’, ‘फुटपाथ’, ‘तेरे नाम’, ‘रन’ जैसी फिल्मों में संगीत दें चुके हैं. सिंगर के रूप में उन्होंने करियर की शुरुआत साल 2006 में की थी. उनके कई गाने सुपरहिट रहे हैं. उन्हें एक गायक के रूप में कई अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

Back to top button