विशेष

यह है जियो का सबसे धांसू प्लान, एक बार खर्च करे 749 रुपये और सालभर लें मजा

रिलायंस जियो हमेशा से ही अपने करोड़ों ग्राहकों को एक से बढ़कर एक प्लान्स के ऑफर देती रहती है. जियो ने एक बार फिर अपने तमाम यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है जो उनके लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होने वाला है. Jio अब THE NEW JIOPHONE 2021 OFFER लेकर आई है, जिसके तहत जियो फोन यूजर्स को कई तरह के लाभ मिलने वाले हैं.

हाल ही में जियो ने एक रिलीज भेजकर अपने नए प्लान को लेकर जानकारी साझा की है. कंपनी ने बताया है कि, इस नए ऑफर की शुरुआत देशभर में एक मार्च से हो जाएगी. यह ऑफर पूरे देश में रिलायंस रिटेल और जियो रिटेलर्स के पास उपलब्ध रहेगा. तो आइए आपको इस ऑफर के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से प्रदान करते हैं…

JIOPHONE 2021 OFFER के तहत नए यूजर्स 1,999 रुपये की कीमत अदा करने पर जियोफोन डिवाइस के साथ ही 2 साल के लिए अनलिमिटेड सर्विस का लुत्फ़ उठा सकेंगे. इस ऑफर में जियो फोन के यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (हर महीने 2GB हाई-स्पीड डेटा) की सुविधा मिलेगी. एक बार आप यह ऑफर लेते है तो फिर आपको 2 साला तक किसी भी प्रकार के रिचार्ज की आवश्यकता नहीं होगी.

साथ ही इस ऑफर में अन्य ऑफर की बाते करें जो कि 1499 रुपये का है तो जियो फ़ोन यूजर्स को जियोफोन डिवाइस और 12 महीने के लिए अनलिमिटेड सर्विसेज़ मिलेंगी. इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई स्पीड डेटा हर महीने) के लिए दिया जाएगा. इस ऑफर के तहत आपको साल भर तक अन्य कोई रिचार्ज की आवश्यकता नहीं होगी.

इन दो ऑफर्स के साथ ही जियो द्वारा एक 749 रुपये का ऑफर भी अपने करोड़ों ग्रहकों के लिए पेश किया गया है. इस ऑफर का फायदा जियो के मौजूदा ग्राहक ही उठा सकेंगे. इसके तहत 1 साल यानी 12 महीनों तक अनलिमिटेड सर्विस आपको मिलेगी. इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉल, अनलिमिटेड डेटा (2GB हाई-स्पीड डेटा हर महीने) का फायदा आपको मिलेगा. बता दें कि, ये सभी ऑफर 1 मार्च 2021 से लागू होने वाले हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, जियो के देशभर में 25 करोड़ से भी अधिक यूजर्स है, वहीं जियो फोन के देशभर में 10 करोड़ ग्राहक है. साल 2017 में जियो ने अपना 4G फ़ोन पेश किया था, तब यह काफी चर्चाओं में रहा था. यह फोन KaiOS पर चलता है. ऐसे लोग जो आसानी से महंगे स्मार्टफोन नहीं खरीद सकते है उनके लिए यह बेस्ट ऑप्शन है. 2.4 इंच डिस्प्ले, 2 मेगापिक्सल रियर और 0.3 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे वाले इस फोन की कीमत भी काफी कम है.

Back to top button