बॉलीवुड

शादी के बाद 10 सालों तक तरसते रहे Kullfi Kumarr Bajewala के पापा, घर खुशियों ने दी दस्तक

कुल्फी कुमार बाजेवाला (kullfi kumarr bajewala) टीवी की दुनिया का एक ऐसा शो जिसने बहुत कम समय में ही लोकप्रियता के उस मुकाम को हासिल कर लिया था, जिसे कई शो सिर्फ सपना ही देख पाते है. इस शो में मोहित मलिक मुख्य किरदार में थे. उन्होंने अपनर किरदार के लिए सभी से तारीफें बटोरी थी. शो में मोहित दो बच्चियों के पिता के किरदार में नज़र आये थे.

अब मोहित मलिक अपनी रियल लाइफ में भी पिता बनने वाले है. मोहित की पत्नी अदिति शिरवेकर (aditi shirwaikar) की गोद भराई की गई है. अदिति की गोद भराई की रस्मों की तस्वीरें और वीडियो इस खूबसूरत कपल ने अपने सोशल मीडिया प्लेटर्फोर्म पर शेयर किये है. गोद भराई के दौरान मोहित और अदिति दोनों ही बेहद खुश दिख रहे थे. अभिनेता मोहित ने इंस्टाग्राम पर पत्नी अदिति के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, नवारी आली, मुबारक हो माई लव! इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मोहित अपनी पत्नी को किस कर रहे हैं.

अभिनेत्री अदिति अपनी गोद भराई की रस्मों में ग्रीन कलर की साड़ी पर पिंक दुपट्टा ओढ़े दिख रही है. वहीं मोहित ब्लैक कुर्ते में दिख रहे है. वायरल हो रही तस्वीरों में दोनों ही कपल बेहद खूबसूरत लग रहे है. इस कपल की तस्वीर पर टीवी सेलेब्स कमेंट कर दोनों को बधाई दे रहे हैं. ज्ञात हो कि अदिति मई में बच्चे को जन्म देगी. बताते चले कि शादी के 10 साल बाद कपल के घर खुशियां आ रही है.

मोहित और अदिति के घर शादी के 10 साल बाद किलकारी गूंजने वाली है. इस बात की जानकारी खुद मोहित और अदिति ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल से की है. अभिनेता मोहित ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे वह अदिति को पकड़े हुए नज़र आ रहे है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘जब कभी भी मैं अपना हाथ आपके ऊपर रखता हूं, तब मैं हमेशा हमें चुनने के लिए आपका शुक्रिया करता हूं. थैंक यू भगवान इस खूबसूरत और अच्छे अनुभव को देने के लिए, जिसे हम अभी जी रहे है. इस खबर को आप सभी के साथ शेयर करके बहुत खुश हूं. अब हम जल्द ही 2 से 3 होने जा रहे हैं, जो मेरे इस विश्वास को और मजबूत करता है कि हम एक हैं. शुक्रिया, शुक्रिया, शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)

अभिनेता मोहित और अभिनेत्री अदिति की मुलाकात बनूं मैं तेरी दुल्हन के सेट के दौरान हुई थी. दोनों में दोस्ती हुई फिर यह दोस्ती प्यार में बदल गया. दोनों ने एक साल तक एक दूसरे को डेट किया और फिर 1 दिसंबर, 2010 में दोनों ने शादी कर ली. गौरतलब है कि मोहित ने अदिति को अप्रैल फूल वाले दिन प्रपोज किया था तो अदिति को लगा कि उनके साथ कोई मजाक हो रहा है मोहित ने उन्हें उसके अगले दिन भी प्रपोज़ किया. उस दिन अदिति ने शादी के लिए हां कर दी थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Malik (@mohitmalik1113)


आपको बता दें कि मोहित ने टीवी शो मिली से अपने करियर का डेब्यू किया था. इसके बाद वे दिल मिल गए, गोद भराई, सूर्या द सुपरकॉप, परी हूं मैं, फुलवा, जब लव हुआ, डोली अरमानों की जैसे शोज में नजर आए. मोहित झलक दिखला जा 8 (2015) में भी शामिल हुए थे.

Back to top button