बॉलीवुड

बचपन में ऐसे दिखते थे शाहिद और ईशान खट्टर, छोटे भाई ने बड़े भाई संग शेयर की ख़ास फोटो

हिंदी सिनेमा में चॉकलेटी हीरो के रूप में पहचाने वाले शाहिद कपूर ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया है. इस ख़ास अवसर पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही शाहिद को उनके तमाम फैंस ने भी सोशल मीडिया पर बधाई दी है. साथ ही शाहिद को उनके छोटे भाई और अभिनेता ईशान खट्टर ने भी ख़ास अंदाज में 40वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

शाहिद के जन्मदिन पर ईशान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपने बड़े भाई के साथ एक कोलाज में दो तस्वीरें साझा की है. इस तस्वीर पर फैंस खूब कमेंट्स कर रहे हैं. फैंस को ईशान की यह पोस्ट ख़ूब पसंद आ रही है. तस्वीर साझा करने के साथ ही ईशान ने एक शानदार नोट भी अपने बड़े भाई के लिए लिखा है.

बीते कल शाहिद कपूर ने अपना 40वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर ईशान ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर साझा की है. साथ ही एक तस्वीर दोनों अभिनेताओं के जवानी के दिनों की है. ईशान ने एक कोलाज में दोनों तस्वीरें साझा की है. इनमें एक तस्वीर बहुत पुरानी है. यह तस्वीर उस समय की है जब शाहिद ने फिल्मों में एंट्री भी नहीं ली थी, वहीं ईशान भी उस समय बहुत ही छोटे थे.

दूसरी तस्वीर में दोनों हंसते हुए नज़र आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में ईशान शाहिद के बगल में बैठे हैं. यह फोटो तब की है जब ईशान भी बॉलीवुड में एंट्री कर चुके थे. ईशान ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए शानदार कैप्शन भी दिया है. उन्होंने एक गाने की कुछ पंक्तियां साझा करते हुए लिखा है कि, ‘जिंदगी कैसी है पहेली हाय. कभी तो हंसाए, कभी ये रुलाए. लेकिन इन सबके बीच मैं आपको हमेशा प्यार करूंगा, बड़े भाई. हैप्पी बर्थडे’. ईशान ने बड़े भाई के लिए आगे दिल वाले इमोजी को भी जगह दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter)

बता दें कि, शाहिद और ईशान की बॉन्डिंग काफी मजबूत है. अक्सर दोनों साथ में स्पॉट किए जाते हैं. ईशान अपने बड़े भाई शाहिद की काफी इज्ज़त करते हैं, साथ ही उन्हें काफी प्यार भी करते हैं. जबकि शाहिद भी कभी अपने भाई को निराश नहीं करते हैं. तस्वीरों में भी दोनों भाइयों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है.

शाहिद और ईशान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. शाहिद को फैंस साथ ही जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. लोगों ने प्यारे प्यारे कमेंट लिखकर दोनों भाइयों की तारीफ की और उन्हें सराहा है. इंस्टाग्राम पर साझा की गई इस पोस्ट को अब तक 2 लाख 64 हजार से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, शाहिद कपूर का जन्म 25 फरवरी 1981 को दिल्ली में हुआ था. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ से की थी. वे अपने 17 साल के फ़िल्मी करियर में कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं. साल 2015 में शाहिद की शादी मीरा राजपूत से हुई थी. आज दोनों दो बच्चों एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं.

Back to top button