राजनीति

BJP में शामिल हुई बंगाल की सबसे हॉट एक्ट्रेस, कभी सिर्फ एक तस्वीर से मचा दिया था हंगामा – Pics

राजनीतिक पार्टियां जनता के ज्यादा से ज्यादा वोट और समर्थन पाने के लिए कई तरह की टेक्निक अपनाती है। इनमें से एक है फिल्मी सितारों को अपनी पार्टी में शामिल कर उनके फैंस का समर्थन हासिल करना। कांग्रेस हो, बीजेपी या ‘आप’ हर पार्टी में आपको एक न एक फिल्मी सितारा देखने को जरूर मिल जाएगा। इसी तर्ज पर हाल ही में बंगाली फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा पायल सरकार ने बीजेपी में एंट्री कर ली है।

गुरुवार को बंगाल बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष एवं बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की उपस्थिति में पायल को पार्टी में शामिल होने की शपथ दिलाई गई। टॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही पायल को हम सभी मिर्च 3 और हेचही जैसी फिल्मों में काम करते हुए देख चुके हैं। वे पॉपुलर बंगाल मैग्जीन ‘उनिश कुरी’ के कवर पेज पर भी अपनी जगह बना चुकी हैं।

पायल ने ‘ले चक्का’ फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड अपने नाम किया था। यह अवार्ड उन्हें 2010 में मिला था। वहीं 2016 में उन्होंने ‘जोमेर राजा दिलो बोर’ नामक फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का कलाकार अवॉर्ड् जीता था।

बताते चलें कि पायल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में की थी।

पायल जब कॉलेज में थी तब से ही टेलीफिल्म्स में काम करने लगी थी। वे फेमस फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु के हिंदी सीरियल लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुकी हैं।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा गुरुवार को बीजेपी के मिशन सोनार बांग्ला का कैंपेन लॉन्च किया गया। इस मिशन के तहत लगभग दो करोड़ लोगों के पास पहुंचा जा सकेगा। इस दौरान उन सभी से चुनावी घोषणा पत्र को लेकर सजेशन मांगे जाएंगे। बस अपने इस कैंपेन लॉन्च के दौरान ही पायल को बीजेपी में एंट्री दी गई।

फिल्मों के अलावा पायल सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है। उनका बोल्ड और हॉट अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आता है। हालांकि बीते साल अपने सफेद सफेद शर्ट वाली बोल्ड तस्वीर को लेकर उन्हें बहुत ट्रोल किया गया था। पायल की इस तस्वीर पर लोगों ने कई भद्दे कमेन्ट किए थे।

पायल की ड्रेस को लेकर लोगों का कहना था कि उन्हें एक महिला की मर्यादा का ध्यान रखना चाहिए। हालांकि पायल ने आज तक इस ट्रोलिंग को लेकर कुछ नहीं कहा है। अब देखना यही होगा कि ऊनके भाजपा में शामिल होने के बाद पार्टी को कितना फायदा होता है। वैसे पायल के पार्टी में आने से वे अभी से सुर्खियां बनाने लगी हैं।

Back to top button