बॉलीवुड

सास और पत्नी के कारण अक्षय को मजबूरी में करना पड़ता है यह काम, बोले- बहुत मुश्किल होता है

बीते 30 सालों से हिंदी सिनेमा पर अपनी अदाकारी, एक्शन और कॉमेडी से राज कर रहे सुपरस्टार अक्षय कुमार साल में तीन से चार फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं. उनके जैसा यह कारनामा और कोई अभिनेता नहीं कर पाता है. हर समय अक्षय कुमार चर्चाओं में बने रहते हैं. हाल ही में उनकी इस साल आने वाली 4 फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हुआ है. इनमें बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी शामिल है.

गौरतलब है कि, अक्षय कुमार ने साल 2001 में हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार रहे राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की थी. अक्षय कुमार का हाल ही में अपनी सास और अपनी पत्नी ट्विंकल से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा है, जिसमें खिलाड़ी कुमार ने यह बताया है कि, सास और पत्नी के चलते उन्हें एक काम में एडजस्टमेंट करना पड़ता है.

अपने एक साक्षात्कार के दौरान अक्षय कुमार ने इस बात का ख़ुलासा किया था कि, उनकी पत्नी ट्विंकल और सास डिंपल काफी स्टाइलिश है और ऐसे में उन्हें भी इस स्टाइल को बरकरार रखना होता है. अक्षय कहते है कि, इस कारण से मुझे भी स्टाइलिश कपड़े पहनने पड़ते हैं. लेकिन अक्षय कहते है कि मुझे यह पसंद नहीं है. हालांकि पत्नी और सास के कारण ऐसा करना पड़ता है.

अपने साक्षात्कार में अक्षय ने बताया था कि मैं अपनी पत्नी डिंपल की सभी बातें मानता हूं. मुझे क्या पहनना है, कब पहनना है यह भी टीना (ट्विंकल) ही यत करती है. पत्नी और सास के स्टाइलिश होने के चलते मुझे भी स्टाइल के साथ एडजस्टमेंट करना पड़ता है. अक्षय के मुताबिक़, यह उनके लिए काफी मुश्किल भरा भी होता है.

गौरतलब है कि, अक्षय कुमार ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 1991 में आई फिल्म ‘सौगंध’ से रखे थे. वे अपने तीस साल के फ़िल्मी करियर में अब तक कई शानदार फ़िल्में दे चुके हैं. अक्षय आज के समय के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक हैं. एक के बाद एक वे लगातार हिट फ़िल्में दे रहे हैं.

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अक्षय आख़िरी बार फिल्म ‘लक्ष्मी’ में देखने को मिले थे. उनकी यह फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर प्रदर्शित हुई थी. ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर के रोल में दिखे थे. फिलहाल वे फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है. बच्चन पांडे में उनके साथ अहम रोल में अभिनेत्री कीर्ति सेनन और अभिनेता अरशद वारसी भी नज़र आने वाले हैं.

Back to top button