बॉलीवुड

कपिल शर्मा एक बार फिर फोटोग्राफर्स के साथ करने लगे गाली गलोच, वायरल हो रहा उनका वीडियो

कॉमेडियन कपिल शर्मा यूं तो अपने शो, उसमे आने वाले मेहमानों और उनके करने वाले खुलासे की वजह से फेमस रहते है. कपिल शर्मा अपने शो के दौरान कई लोगों से उल्टा सवाल भी कर लेते है औरउनका मजाक भी उड़ा लेते है. हालिया कुछ दिनों पहले ही कपिल का शो ऑफ एयर हुआ था. जिसकी वजह उन्होंने अपने दोबारा पिता बनने को बताया था. इसके बाद से ही वह गायब थे.

अब हाल ही में कपिल को सोमवार को मुंबई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर देखा. ईसिस दौरान जान उनके फेन्स और अन्य लोगों उन्हें देखा तो उनका हाल चल जानने के लिए पहुँच गए. इसी बात पर कपिल भड़क गए और उन्होंने एक बार फिर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो जमकर वायरल होने लगा. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब फोटोग्राफर्स कप‍िल की फोटो उतारते हुए उनका हालचाल जानने की कोशिश करते हैं तो कप‍िल उन पर भड़क उठते हैं. इसके बाद कपिल गुस्से में आकर कहते हैं, ओए पीछे हटो सारे तुम लोग. इस पर फोटोग्राफर्स उन्हें कहते हैं- ओके सर…थैंक्यू सर. फिर कपिल दोबारा उनसे कहते हैं- उल्लू के पट्ठे. कपिल का यह अभद्र भाषा वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड हो रहा है.

इतना ही नहीं कपिल शर्मा की यह बात सुनकर उन्हें फोटोग्राफर्स कहते हैं, सर ये रिकॉर्ड हो गया है. इस पर कप‍िल जवाब देते हैं- हां कर लो रिकॉर्ड, तुम लोग बदतमीजी करते हो. कप‍िल का यह रवैया देखकर फोटोग्राफर्स कहते हैं- सर आप रिक्वेस्ट करते हो तो हम यहाँ से हट जाते हैं. कपिल शर्मा को ऐसी भाषा इस्तेमाल करता देख सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी खरी खोटी सुना रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)


कपिल के इस वायरल हो रहे वीडियो पर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, ये इंसान तो मुझे पहले से ही घमंडी लगता था. इसके साथ ही एक अन्य यूज़र ने लिखा, इसमें किस बात का एटिट्यूड भरा है. 2 रुपए का हो तो शो चलाता है. वहीं इसके अलावा एक और शख्स बोला, कपिल ने अपने पास्ट से किस भी तरह का सबक नहीं लिया. आपको बता दें कि अब तक कपिल शर्मा के व्हीलचेयर पर बैठने की कोई वजह या कारण सामने नहीं आया है. इस दौरान कई लोगों ने उन्हें यह भी याद दिलाया कि इनके इसी ऐटिट्यूड ने इन्हें पहले भी नीचा देखना पड़ा था. अब फिर से इनका बुरा वक्त आ गया है. याद हो कि कपिल के इसी व्यवहार के कारण उनकी लड़ाई सुनील ग्रोवर से हुई थी. उसके बाद से ही सुनील भी इस शो से गायब हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


वीरेंदर चावला ने लिखा है, Wheelchair पर airport पर नज़र आये Kapil Sharma न जाने क्या हुआ. जैसे कि एयरपोर्ट पर उस समय मौजूद फोटोग्राफर ने बताया कि, हम Kapil Sharma का वीडियो और फोटो लेने आगे बड़े तो उनके बॉडीगार्ड ने धक्का मरना start किया हमने कहाँ बात करने दो सर से पर उसी वक़्त कपिल शर्मा ने खुद भी हम सब को लताड़ा और उल्लू के पट्ठे कहा जो काफी निंदनीय था. हम फिर भी आप को यह ही कहेंगे GET WELL SOON

Show More
Back to top button