पति शाहिद कपूर को नहीं बल्कि इस क्रिकेटर को दिल दे बैठी थी मीरा राजपूत लेकिन नहीं कर पायी शादी

बॉलीवुड में कहानियां और किस्से कभी ख़त्म नहीं होते. कभी ये किस्से सच निकलते है तो कभी ये किस्से अफवाह बन जाते है. ऐसा ही हम एक किस्सा आपको बताने जा रहे है जो कहानी का हिस्सा नहीं बल्कि सच है. यह सच है बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम हीरो शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत से जुड़ा हुआ. मीरा ने एक ऐसा खुलासा किया है जिसके बारे में आप हम तो क्या खुद शाहिद भी नहीं सोच सकते है.

मीरा राजपूत फिल्म इंडस्ट्री से नहीं है बावजूद इसके वह हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती है. कभी अपनी तस्वीर को लेकर तो कभी अपनी स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर. इस बात को कतई नकारा नहीं जा सकता कि मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. यही एक सबसे बड़ी वजह है कि उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है. हर दिन मीरा राजपूत नई नई फोटोज और पोस्ट शेयर करती रहती हैं.

आपको बता दें हालिया सोशल मीडिया पर मीरा का एक चेट सेशन तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें मीरा ने कई खुलासे किए हैं. शाहिद की पत्नी मीरा ने अपने इंस्टा पर ‘आस्क मी एनीथिंग’ सेशन शुरू किया था. इस दौरान मीरा और शाहिद के फेन्स ने मीरा से जमकर सवाल पूछे. उसके बाद मीरा ने अपने फेन्स के सवालों के जवाब भी बड़े बेझिझक तरीके से दिए. इसी सेशन में उनके एक फैन ने उनसे एक मजेदार सवाल पूछ लिया. मीरा ने उस सवाल का बड़ा ही दिलचस्प जवाब दिया. जिसे सुनकर उनके फेन्स और शाहिद दोनों ही सकते में पड़ गए.

मीरा से यूज़र ने पूछा शाहिद की एक अच्छी और एक बुरी आदत बताये. इस पर मीरा ने कहा कि जब मैं शाहिद से बात करती हूँ तो समझ नहीं पाती हूं कि वो कहना क्या चाहते हैं. अक्सर वह अलग और नए तरीके से बात करते है पर अब मैं धीरे-धीरे समझने लगी हूँ. इसके साथ ही मीरा कहती है कि मुझे शाहिद के बारे में सब पसंद है और मैं उनसे बहुत प्यार करती हूं.

इसी दौरान उनके एक फेन ने उनसे उनेक क्रश के बारे में सवाल पूछ लिया. मीरा ने इसका बड़ा ही अलग जवाब दिया, ऐसा जवाब जिसके बारे में कोई सोच भी नही सकता था. सभी ने सोचा मीरा शाहिद का नाम लेगी. पर मीरा ने कहा कि उनका क्रश उनले पति शाहिद नहीं बल्कि साउथ अफ्रीका के क्रिकेटर एबी डीविलयर्स हैं. मीरा ने इंस्टाग्राम पर इस मजेदार सेशन का वीडियो भी साझा किया है. इसके साथ ही मीरा ने कई और मजेदार सवालों के भी दिलचस्प जवाब दिए. मीरा राजपूत ने बताया कि नेटफ्लिक्स पर उनका फेवरेट शो शिट्स क्रीक है.

इसी शो में एक अन्य यूज़र ने पूछा कि आपके रो शाहिद के बीच अगर बहस होती है तो कौन जीतता है. इस पर भी मीरा ने बेबाकी से कहा कि मैं ही जीतती हूँ, पूछने की बात ही नहीं. मीरा ने इस दौरान यह भी बताया कि उनका पसंदिता नाश्ता पोहा है. मीरा ने बताया कि वो स्पेनिश सीखना चाहती हैं.