करिश्मा कपूर को घर में अकेले पाकर यह शख्स सीधे उनके बैडरूम में घुस गया, फिर हुआ ऐसा हादसा..

बॉलीवुड स्टार्स के फेन लाखों करोड़ों में होते है. इन सितारों के फैन जितना इनकी फिल्मों के लिए इंतज़ार करते है. इनकी फिल्मों के लिए जितने दीवान होते है ये उतने ही दीवाने और बेसब्र होते है अपने पसंदिता आर्टिस्ट की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए भी. लोगों में स्टार्स की पर्सनल लाइफ के किस्से जानने की बेहद ही ज्यादा दिलचस्पी होती है.

हम इसलिए आज आपको हम अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor ) से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है, जो आपने इससे पहले न कहीं पढ़ा होगा न ही कहीं सुना होगा. अपनी नीली और खूसबसूरत आखों के लिए मशहूर करिश्मा कपूर एक बार अपने घर में अकेली थी. इसी दौरान उनके साथ एक बड़ा ही अजीब सा हादसा हो गया था. इस हादसे से करिश्मा भी हैरान हो गई थी.

एक बार करिश्मा कपूर अपने घर में अकेली थी. उस समय उनके घर में फर्नीचर का कुछ काम चल रहा था. इसी सिलसिले में एक कारपेंटर उनके घर में काम कर रहा था. इस कारपेंटर को घर में काम करते वक़्त यह पता चल गया था कि करिश्मा घर में अकेली ही है. बस इस मौके का फायदा उठाकर वह करिश्मा के बेडरूम में घुस गया. इस दौरान करिश्मा को भी यह अहसास नहीं हुआ कि कारपेंटर उनके कमरे में घुस आया है.

उस कारपेंटर ने उनके बेडरूम में घुसकर मौका पाते ही करिश्मा का पर्स चुरा लिया और धीरे से वहां से भाग गया. बाद में जब करिश्मा को इस चोरी के बारे में पता चला तो वह बिलकुल ही हैरान रह गई. उन्होंने घर में उस पर्सको ढूंढा पर वो नहीं मिला. बाद में करिश्मा ने इस मामले की रिपोर्ट पुलिस में करवाई. उस पर्स में उनकी काफी कीमती चीजे भी रखी हुई थी. जब इस मामले मे पुलिस ने कार्रवाई कि तो उन्होंने उस शख्स को पकड़ लिया और बाद में करिश्मा का पर्स उन्हें लौटा दिया.

गौरतलब है कि अभिनेत्री करिश्मा ने फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्होंने उस वक़्त के लगभग हर स्टार-सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर की थी. खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने ‘राजा हिंदुस्तानी’,’राजा बाबू’, ‘दिल तो पागल है’, ‘बीवी नम्बर वन’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी और फिल्मों से दुरी बना ली थी.

करिश्मा ने सिनेमा पर कमबैक करने की भी कोशिश की थी लेकिन उनके हाथ असफलता ही लगी. फिलहाल वह बड़े पर्दे से दूर है. आखरी बार वह कुछ महीने पहले वेब सीरिज मदरहुड में नजर आई थी. करिश्मा फ़िलहाल अपने पति से तलाक लेने के बाद दोनों बच्चों के साथ खुश है और जिंदगी का मज़ा ले रही है. इन दिनों करिश्मा की बहन करीना कपूर दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी हुई है.

करिश्मा कपूर, जिगर (1992), अनाड़ी (1993), राजा बाबू और सुहाग (1994), गोपी किशन (1994), कुली नं॰ 1 (1995) और साजन चले ससुराल और एक्शन थ्रिलर जीत (1996), में नज़र आई थी. राजा हिन्दुस्तानी (1996) के साथ उन्होंने खुद को बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में स्थापित किया. इसके बाद उन्होंने हीरो नं॰ 1 (1997) और बीवी नं॰ 1 (1999), हम साथ-साथ हैं (1999), फिल्म दुल्हन हम ले जायेंगे (2000) आदि फिल्मों में शानदार काम किया.