बॉलीवुड

आप भी बन सकते है भाई के शो Bigg Boss का हिस्सा, हम बता रहे है आपको Bigg Boss में जाने का रास्ता

टीवी में बहुत से पॉपुलर शो आते है. सभी के सभी डेली सोप होते है. अगर आपको इनका हिस्सा बनना हो तो कड़ी मेहनत और साथ ही चाहिए होती है पहचान. बावजूद इसके आपको वह बड़ी पहचान और लोक्रप्रियता नहीं मिल पाती जो आपको देश के घर घर में मशहूर कर दें. अगर आपको जल्द से जल्द मशहूर होना है तो उसके लिए आप किसी रियलिटी शो का हिस्सा बन सकते है.

रियलिटी शो में भी जानें के लिए आपको या तो सिंगिंग आनी चाहिए या फिर आपको डांस आना चाहिए. अगर यह दोनों नहीं आता तो फिर क्या करें ? जवाब है बिग बॉस एक ऐसा शो जिसकी लोकप्रियता का कही मुकाबला नहीं है. ये रातों रात किसी भी इंसान को स्टार बना देता है. यहाँ से जाने के बाद कई लोगों ने सफलता के एक अलग ही मुकाम को छुआ है. आपको बता दें कि टीवी की दुनिया के सबसे मशहूर शो बिग बॉस में देश का आम आदमी भी हिस्सा ले सकता है. इसके लिए आपको ऑडिशन देना होता है और बिग बॉस के रजिस्ट्रेशन फॉर्म को भरकर जमा करवाना होता है.

बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले आज होने वाला है. इस बार इस शो के खिताब की जंग रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य में जमकर है. आज फिनाले होने के बाद शो के बंद होने के बाद बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स, विनर और रनरअप अपने-अपने काम में जुट जाएंगे. मेकर्स अगले सीजन की तैयारी में लग गए होंगे. कई सेलेब्स, पॉपुलर पर्सनैलिटी अगले सीजन का हिस्सा बनने की तैयारी करेंगे. क्या आप जानते हैं इसमें एक आम शख्स भी हिस्सा ले सकता है.

आप बिल्कुल सही पढ़ रहे है. हम आपको बताने जा रहे हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन में आप किस तरह से बतौर कंटेस्टेंट बनकर शो का हिस्सा बन सकते हैं. बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए आपको पहले उनके कई टेस्ट से गुजरना पड़ता है. यहां आपकी योग्यता देखी जाती है. इसके लिए ऑडिशन होता है. ये ऑडिशन मेकर्स द्वारा लिया जाता हैं.


बिग बॉस ऑडिशन के लिए जरुरी योग्यता यह होना चाहिए
आपकी उम्र 18 साल से ज्यादा होनी चाहिए, आपका भारतीय नागरिक होना जरुरी है, आपका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड भी दर्ज नहीं होना चाहिए, आपको किसी भी तरह की जानलेवा बीमारी नहीं होनी चाहिए.

बिग बॉस के लिए जरुरी डाक्यूमेंट्स
बिग बॉस में जाने के लिए आपके पास यह डॉक्युमेंट्स होना बेहद ही जरुरी है. ड्राइविंग लाइसेंस, स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट, आधार कार्ड, पैन नंबर , जन्म प्रमाण पत्र, पासपोर्ट , अन्य पहचान पत्र आदि.

रजिस्ट्रेशन फॉर्म भरना होता है जरुरी
इन सब बातों का ध्यान रखने के बाद आपको बिग बॉस का रजिस्ट्रेशन फॉर्म भी भरना होगा. इस फॉर्म में आपको अपने नाम, घर के पते के अलावा, सोशल मीडिया हैंडल की जानकारी देनी होगी. साथ में आपको अपने बारे में एक वीडियो अपलोड करना होगा. साथ ही आपको यह बताना होगा कि आप बिग बॉस का हिस्सा क्यों बनना चाहते है. इनके साथ में आपको अपनी हाइट और वेट का विवरण भी देना होगा.

रजिस्ट्रेशन या यहाँ से होगा
आपको बता दें कि बिग बॉग का ऑफिशियल ब्रॉडकास्ट पार्टनर वूट और कलर्स हैं. आप अपने ऑडिशन के लिए इसके ऐप और वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं.

Back to top button