बॉलीवुड

फिर मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद, चमोली हादसे में जान गंवाने वाले की 4 बेटियों का सहारा बने

समय-समय पर गरीब और असहाय लोगों की सहायता करने वाले जाने-माने अभिनेता सोनू सूद ने अब एक बार फिर से अपनी दरियादिली का परिचय दिया है. सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहने वाले सोनू सूद ने अब चार अनाथ बेटियों की पढ़ाई का खर्च उठाने जैसा बड़ा और महत्वपूर्ण कार्य किया है.

गौरतलब है कि, सोनू सूद अब रील नहीं बल्कि रियाल लाइफ में भी एक हीरो के रूप में ही देखें जाते हैं. गरीब और असहाय लोगों की सेवा करना अब उनकी दिनचर्या में शामिल हो गया है. हाल ही में चमोली आपदा में अनाथ हुई 4 बच्चियों के लिए सोनू सूद एक फरिश्ता बनकर आए हैं. उन्होंने चार बच्चियों को गोद लिया है और अब वे ही बच्चियों का पूरा खर्च भी वहन करेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, कुछ दिनों पहले उत्तराखंड के चमोली जिले में आई आपदा से कई लोग बेघर हो गए हैं. कई लोगों को अपनी जान गंवानी पडी है, जबकि कई लोग अब भी लापता है. इस प्राकृतिक आपदा में एक परिवार की 4 बच्चियों के पिता ने भी डैम तोड़ दिया है. ऐसे में इस परिवार की स्थिति काफी खराब हो चुकी है. हालांकि लोगों के बीच ‘मसीहा’ के नाम से मशहूर सोनू सूद ने फिर से अपने इस नाम का परिचय दिया है और वे इन बच्चियों का इस दुःख की घड़ी में सहारा बने है और आगे भी बने रहेंगे.

हाल ही में ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ”मेरे निवेदन पर मेरे दोस्त, मेरे भाई @SonuSood ने उत्तराखंड आपदा में मारे गए स्वर्गीय आलम पुण्डीर की अनाथ 4 बेटियों को पाँच साल तक पढ़ाने की पूरी जिम्मेदारी उठायी. आभार मेरे भाई.” इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा कि, ‘यह परिवार अब हमारा है भाई.’


जानकारी के मुताबिक, बच्चियों के पिता आलम सिंह जल विद्युत परियोजना से जुड़ी एक कंपनी में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर कार्यरत थे. हादसे के दौरान वे टनल के अंदर काम कर रहे थे. हादसे में वे जीवित नहीं बच पाए. हादसे के आठ दिनों के बाद उनका शव मिल पाया था. बता दें कि, इस हादसे में अब तक 63 शव बरामद हो चुके हैं. कितने लोग मारे जा चुके हैं, यह अब तक स्पष्ट नहीं हुआ है, क्योंकि कई लोग अब भी लापता है.

Back to top button