दिलचस्प

105 बच्चे चाहता है 56 साल का बुड्ढा पति, 23 की बीवी को 10 महीने में 10 बच्चों की मां बना दिया

‘हम दो हमारे दो’ आजकल हर कपल इसी फार्मूले को अपनाता है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे कपल से मिलवाने जा रहे हैं जिनका नारा है ‘हम दो हमारे 105’। जी हाँ आप ने सही पढ़ा। मास्को में रहने वाला यह अरबपति कपल टोटल 105 बच्चे चाहता है।

हैरत की बात ये है कि इस कपल में पति (मेट गालिप) की उम्र 56 वर्ष जबकि पत्नी (क्रिस्टीना ओज़तुर्क) 23 साल की है।

क्रिस्टीना पहली बार मां 17 साल की उम्र में बनी थी। फिर उनकी मुलाकात होटल चेन के अरबपति बिजनेसमैन मेट गालिप से हुई। दोनों को पहली नजर में ही प्यार हो गया और इन्होंने शादी कर ली।

शादी के बाद दोनों ने प्लान बनाया कि वे एकसाथ 105 बच्चों के माता पिता बनेंगे। अब पिछले दस महीने में क्रिस्टीना दस बच्चों की मां बन चुकी हैं। उनका मां बनने का सिलसिला मार्च 2020 से शुरू हुआ था। 16 जनवरी 2021 को वे दसवें बच्चे की मां बनी।

23 बच्चों की मां बनने के बाद भी वे रुकने वाली नहीं है। उनका टारगेट 105 बच्चों का है।

इस कपल का कहना है कि लोगों को शराब-सिगरेट की लत होती है, हमे बच्चों की लत है। अब आप में से कुछ ये भी सोच रहे होंगे कि 23 साल की ये महिला सिर्फ 10 महीनों में 10 बच्चों की मां कैसे बन गई? दरअसल ये कपल सरोगेसी से पेरेंट्स बना है।

सरोगेसी मतलब किराए की कोख। ये लोग सबसे पहले किराए पर कोख देने वाली एक सरोगेट मदर को ढूंढते हैं। फिर अपने शुक्राणु और अंडाणु को लैब में मिलाकर सरोगेट मदर की कोख में प्लांट कर देते हैं। 9 महीने बाद जब बच्चा होता है तो उस पर किराए की कोख देने वाली मां का कोई हक नहीं होता है।

अपने 105 बच्चों के टारगेट को पूरा करने के लिए ये कपल अभी और भी सरोगेट मदर्स ढूंढ रहा है। वैसे इतने सारे बच्चों को संभालना कोई आसान काम भी नहीं होता है। लेकिन कपल बच्चों की परवरिश को इन्जॉय करता है। बच्चों की मां बताती हैं कि उसके बच्चे रात 8 बजे से सुबह 6 बजे के बीच सोते हैं।

इतने बच्चों की देखरेख के लिए कपल ने एक आया भी रख रखी है। ये हर बच्चे का डिटेल में एक रिकार्ड रखती है जिसे ये कपल ट्रैक करता है।

क्रिस्टीना का सबसे बड़ा बच्चा 6 साल का है। ये उनकी पहली शादी से हुआ था जब वे 17 साल की थी।

इतने सारे बच्चों को लेकर ये कपल सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग मजाक में बोल रहे हैं कि ये कपल अपना एक अलग शहर बसा सकता है।

Back to top button