बॉलीवुड

निक जोनस की यह चीज देखकर हिल गई थी प्रियंका चोपड़ा, एक्ट्रेस ने सबके सामने खोला सबसे बड़ा राज

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी नई किताब ‘अनफिनिश्ड’ को लेकर खूब चर्चाओं में बनी हुई है. एक के बाद एक इस किताब के माध्यम से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज खुल रहे हैं. प्रियंका लगातार इसके चलते अपने फैंस के बीच सुर्ख़ियों में भी है और अब एक बार फिर से कुछ ऐसा ही इस किताब के चलते हुआ है.

दरअसल, प्रियंका ने अपनी इस नई किताब में अपने करियर से जुड़े हर ख़ास पल, किस्से को जगह दी है. करियर के शुरुआत से लेकर अब तक की यात्रा को अभिनेत्री ने इस किताब में जगह दी है. वहीं अब इस किताब के प्रमोशन के दौरान इस बात की जानकारी भी सामने आई है कि किस तरह से प्रियंका निक जोनस पर अपना दिल हार बैठी थी. उन्होंने इस लम्हे को बयां किया है.

गौरतलब है कि, कुछ दिनों पहली ही अभिनेत्री ने अपनी किताब को दुनिया के सामने रखा है. वे लगातार अपनी किताब का प्रचार कर रही है. हाल ही में एक प्रमोशनल ईवेंट में निक और प्रियंका ने एक साथ शिरकत की थी. इस कार्यक्रम में प्रियंका ने फैंस से कुछ मजेदार सवाल किए और अभिनेत्री ने अपने फैंस को निराश न करते हुए उनके शानदार जवाब भी दिए. साथ ही प्रियंका ने निक से प्यार होने पर भी अपनी बात रखी. अभिनेत्री ने इवेंट में दोनों की पहली मुलाकात को लेकर भी कहा. दूसरी ओर इस बारे में बात करने से निक भी खु को रोक नहीं पाए.

प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया गया था कि वो निक के प्यार में कब पड़ी थीं. जवाब देते हुए प्रियंका शरमा गई और वे फिर निक की ओर देखने लगी. उन्होंने कहा कि, ‘तुम्हें याद है जब मैं स्टूडियो आई थी, Dodgers गेम के बाद?’… प्रियंका ने बताया कि ‘तो मैं एक दोस्त के साथ स्टूडियो आई और मैं तुम्हारी एनर्जी देखकर हिल गई थी. मेरे पति के बारे में एक बात जानने वाली है कि जब वो कुछ चाहते हैं तो उसके बीच में कुछ नहीं आ सकता है. वो पूरी दुनिया को वो चीज मनवा देते हैं, जिसे वो खुद मानते हैं. और यही मेरे साथ भी हो रहा था, मैं इसी एनर्जी के साथ जा रही थी.’

कार्यक्रम के दौरान प्रियंका ने यह भी बताया कि, जब उन्हें यह बात पता चली कि, निक के दिल में भी उनके लिए कोई फीलिंग्स है तो वे इस पर बेहद खुश हुई थी. प्रियंका ने आगे कहा कि, ‘वो लम्हा जब मुझे लगा कि मैं तुम्हारे लिए कुछ महसूस करती हूं तब था जब तुम gospel गायकों के लिए ईवेंट चला रहे थे.’

दूसरी ओर प्रियंका के पति और अमेरिकी गायक निक जोनस ने कहा कि, ‘तो हम एक बार मिले और फिर 1 साल तक एक-दूसरे को नहीं देखा. फिर से कुछ वक्त के लिए ही मिले, फिर एक और साल गुजरा. इसके बाद हमने सोचा इसके एक मौका देते हैं. हम हॉलीवुड बॉल गए, वो एक जादुई रात थी. फिर हम Dodgers गेम गए. जब हमें पता चला कि हम असल में एक दूसरे को बेहद पसंद करते हैं.

अगले 48 घंटों में दोनों कर रहे थे प्रेम का प्रस्ताव…

आगे निक ने मजेदार किस्सा साझा करते हुए कहा कि, इतना सब होने के बाद हम दोनों पूरी तरह से एक दूसरे के प्यार में पड़ चुके थे. निक के मुताबिक़, अगले 48 घंटे के भीतर हम दोनों एक दूसरे से अपने प्रेम का इजहार कर रहे थे.

गौरतलब है कि, प्रियंका ने साल 2018 में निक जोनस से शादी कर ली थी. दोनों की शादी राजस्थान में संपन्न हुई थी. शादी के बाद प्रियंका अमेरिका में ही बस गई है. हालांकि वे समय-समय पर भारत आती रहती है.

 

Back to top button