बॉलीवुड

बिकीनी में बड़ी सुंदर दिखी टाइगर श्रॉफ की बहन, देखकर दिशा पाटनी ने भी कर दी तारीफ

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) बॉलीवुड के जाने माने एक्टर हैं। उनकी सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी का हर कोई दीवाना है। वे जितने हैंडसम हैं उससे कह ज्यादा सेक्सी और हॉट उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Shroff) है। कृष्णा वैसे तो बॉलीवुड का हिस्सा नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं। खासकर इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं। कृष्णा की फिटनेस और फिगर कमाल का है। वे अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं।

हाल ही में कृष्णा ने अपनी कुछ बिकीनी फोटोज़ साझा की हैं। इन तस्वीरों के पोस्ट होते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन हॉट फोटोज़ में कृष्णा लाल और काले रंग की बिकीनी पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनकी बॉडी पर बना टैटू भी मस्त लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)


तस्वीर में उनके बाल खुले हैं और वे बिकीनी पहन एक से बढ़कर एक हॉट पोज़ दे रही हैं। कृष्णा ने दो तस्वीरें साझा की हैं। इनें पहली तस्वीर को 96 हजार तो दूसरी को 86 हजार लाइक्स मिल गए हैं। इन फोटोज़ को देख फैंस उनकी तारीफ़ों के पूल बांध रहे हैं। किसी ने उन्हें सेक्सी कहा तो कोई हॉट बोलने लगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Jackie Shroff (@kishushroff)


कृष्णा श्रॉफ की यह तस्वीरें लोगों के दिलों की धड़कन और इंटरनेट का पारा दोनों ही बड़ा रही हैं। टाइगर की कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी (Disha Patani) भी अक्सर कृष्णा की तस्वीरों के नीचे कमेंट में तारीफ़ों के पूल बांधती रहती हैं। ऐसा कहा जाता है कि दिशा और कृष्णा की आपस में बहुत अच्छे से बनती है।

कृष्णा टाइगर की बहन होने के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिनों पहले वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई थी। उनका अपने बॉयफ्रेंड एबन से ब्रेकअप हो गया था। इस ब्रेकअप को लेकर वे काफी ओपन नजर आई थी।

एबन और कृष्णा पहली बार 2019 में मुंबई के सोहो हाउस में मिले थे। इस मिलकाट के दो महीनों के बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। दोनों ने बीते साल मई में अपनी पहली एनिवर्सरी भी मनाई थी। लेकिन फिर किसी निजी कारण के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया।

वैसे आप लोगों को टाइगर की बहन की यह बकिनी पिक्स कैसी लगी?

Back to top button