बॉलीवुड

शादी में दूल्हे के साथ दिशा पाटनी ने किया जमकर डांस, लगाए ऐसे ठुमके कि सब देखते रह गए – Video

भारत में जब भी कोई शादी होती है तो हर कोई इसए फूल इन्जॉय करता है। खासकर बारात में नाचने का अपना एक अलग मजा होता है। बॉलीवुड दिशा पाटनी (Disha Patani) भी हाल ही में ऐसे मजे लेते नजर आई। दरअसल इन दिनों दिशा का एक वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे दूल्हे के साथ ठुमके लगाती नजर आ रही है।

दरअसल ये शादी दिशा के बेस्ट फ्रेंड की है। हाल ही में दिशा अपने दोस्त की शादी में शामिल हुई थी। ऐसे में उन्होंने दोस्त की बारात में जमकर डांस किया। इस डांस का एक वीडियो भी उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर साझा किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दिशा दोस्त की शादी में पूरे मस्ती के मूड में है। पहले वह एक दोस्त के साथ डांस करती दिखाई देती हैं फिर कार में बैठे दूल्हे का का चेहरा दिखाती है।

दिशा का यह वीडियो फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसए इंस्टाग्राम पर वूंपला ने भी शेयर किया है। दोस्त की शादी में दिशा पूरे ट्रेडिशनल लुक में दिखी। उनकी सुंदरता देखते ही बनती है। चलिए अब बिना किसी देरी के आपको भी यह वीडियो दिखा देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

दिशा ने अपने बेस्ट फ्रेंड को सोशल मीडिया पर भी बधाई दी है। उन्होंने अपने दूल्हे दोस्त और उनकी दुल्हन की एक तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा ‘ढेर सारी बढ़ाईयां मेरे बेस्ट फ्रेंड। दुल्हन बहुत सुंदर है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

दिशा की यह पोस्ट भी फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। हर कोई दिशा का यह संस्कारी रूप पसंद कर रहा है। वैसे दिशा अपने इंस्टाग्राम पर हमेशा शॉर्ट्स या बिकीनी में तस्वीरें डालती रहती है। ये फोटोज़ भी बहुत वायरल होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani)

काम की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगी। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से फिल्म अपनी तय तारीख से लेट रिलीज हो रही है। इसके पहले उन्हें आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुणाल खेमू के साथ ‘मलंग’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में दिशा का लुक बहुत पॉपुलर हुआ था।

Back to top button