राजनीति

बिग बॉस प्रतिभागी सोनाली फोगाट के घर हुई चोरी, रिवॉल्वर, नकदी आभूषण लेकर भागे चोर

हरियाणा के हिसार में चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं और अब चोरों ने राजनेताओं के घरों को भी नहीं छोड़ा है। हाल ही में बिग बॉस में आई सोनाली फोगाट के घर में भी चोरों ने हाथ साफ किए हैं और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर से कई सामान लूटकर ले गए हैं। पुलिस के अनुसार सोनाली के घर से एक रिवॉल्वर, आठ कारतूस, 10 लाख रुपये नकद, सोने-चांदी के आभूषण व अन्य सामान चोरी हुआ है। इनके साथ ही चोर डीवीआर भी चोरी कर ले गए हैं।

चोरी की जानकारी मिलने के बाद मौके पर एसपी बलवान सिंह राणा, डॉग स्क्वायड, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची थी। इस दौरान मिलगेट थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखजीत भी मौके पर मौजूद थे। एसपी बलवान सिंह राणा सोमवार दोपहर करीब एक बजे सोनाली फोगाट के घर पहुंचे और जांच शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में भाजपा नेता संत नगर निवासी सोनाली फोगाट ने बताया कि वो काम के लिए 9 फरवरी को चंडीगढ़ गई थीं। वहां से 15 फरवरी को लौटीं तो मकान के ताले टूटे मिले। सामान चेक किया तो मकान से एक रिवॉल्वर, आठ कारतूस, 10 लाख रुपये नकद, सोने-चांदी के आभूषण व अन्य सामान चोरी हो चुका था।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखजीत ने इस घटना पर बताया कि सोनाली फोगाट के घर से चोर डीवीआर अपने साथ ले गए हैं। एरिया के कई सीसीटीवी को देखा जा रहा और चेक किया गया है। सीसीटीवी की मदद से चोरों की पता लगाया जा रहा है। संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। फिलहाल सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि हाल ही में सोनाली फोगाट बिग बॉस में नजर आई थी। हालांकि कुछ हफ्तों में ही इनका सफर खत्म हो गया था। इसके अलावा ये मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह की पिटाई के चलते भी सुर्खियों में छाई रही थी। इन्होंने अपनी चप्पल से मार्केट कमेटी सचिव सुलतान सिंह की पिटाई कर दी थी। वहीं अब इनके घर में चोरी होने की वारदात सामने आई है।

Back to top button
?>