समाचार

प. बंगाल चुनाव से पहले भागवत ने की मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात, पार्टी में हो सकते हैं शामिल

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती से मंगलवार को मुलाकात की है। पश्चिम बंगाल चुनाव से ठीक पहले हुई इस मुलाकात को बेहद ही खास माना जा रहा है और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि मिथुन चक्रवर्ती चुनाव में बीजेपी का प्रचार कर सकते हैं या बीजेपी में शामिल भी हो सकते हैं। आपको बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती राजनीति में काफी सक्रिय हैं और ये तृणमूल कांग्रेस से पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। लेकिन बाद में इन्होंने अपने इस पद से इस्तीफा दे दिया था।


अक्तूबर साल 2019 में भी मोहन भागवत और मिथुन चक्रवर्ती ने मुलाकात की थी। ये मुलाकात नागपुर स्थित संघ के कार्यालय में हुई थी। उस दौरान मिथुन ने संघ के संस्थापक डॉ हेडगेवार की प्रतिमा को फूल चढ़ाया था। वहीं आज फिर से इन्होंने मुलाकात की है।

वहीं आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से हुई इस मुलाकात पर मिथुन चक्रवर्ती का बयान भी आया है और इन्होंने कहा है कि हमारा बहुत गहरा आध्यात्मिक रिश्ता है। बस इसी वजह से यह मुलाकात हुई है। मिथुन ने कहा कि हमारी पहले बात हुई थी कि जब भी वह मुंबई आएंगे तो हम जरूर मिलेंगे। मोहन भागवत जी मेरे घर पर आये इसका मतलब यह है कि वो मुझे और मेरे परिवार को बहुत प्यार करते हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी इस मुलाकात को राजनीति से जुड़कर न देखने की बात भी कही है। इन्होंने कहा है कि इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर बिल्कुल ना देखा जाए। राजनीति से इसका दूर-दूर तक कोई भी लेना देना नहीं है।

इन दिनों मिथुन चक्रवर्ती अपनी एक वेब सीरीज की शूटिंग के लिए मसूरी में थे और हाल ही में वापस आए हैं। दरअसल मसूरी में शूटिंग के वक्त उनकी तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। मिथुन विवेक अग्निहोत्री के लेखन और निर्देशन में बन रही फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में पल्लवी जोशी, अनुपम खेर और पुनीत इस्सर के साथ भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू हो जाएगी।

Back to top button