बॉलीवुड

छोटे कपड़ों में मीडिया के सामने आई जैकलीन फर्नांडिस, अचानक खुल गए कपड़े, सोनम ने जैसे तैसे बचाया

बॉलीवुड हसीनाएं अपनी खूबसूरती के साथ साथ शानदार आउटफिट से भी लोगों को आकर्षित करती हैं। खासकर जब ये किसी अवॉर्ड फ़ंक्शन का हिस्सा बन रही होती है तो एक से बढ़कर एक डिजाइनर ड्रेस पहनती हैं। ये अक्सर अपने कपड़े खासतौर पर किसी नामी फैशन डिजाइनर से बनवाती हैं। ऐसे में इन कपड़ों की फिटिंग और लुक एकदम परफेक्ट होता है।

हालांकि कई बार कुछ अलग करने के चक्कर में ये अभिनेत्रियां अपनी ड्रेस की वजह से oops मोमेंट का शिकार भी हो जाती हैं। अब बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (jacqueline fernandez) को ही ले लीजिए। जब वे एक अवॉर्ड फंक्शन में अपना ने टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट करते हुए ब्लैक स्किनफिट ड्रेस में  पहुंची तो oops मोमेंट का शिकार हो गई। ऐसे में उन्हें इस मुसीबत से निकालने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (sonam kapoor) मसीहा बनकर सही मौके पर आ गई।

दरअसल जैकलीन की इस ड्रेस में ओपेक ऐंड सी-थ्रू मटीरियल दोनों तरफ इस्तेमाल हुआ था। ये एक टीजिंग इफेक्ट क्रिएट कर रही थी। ये ड्रेस जूल नेकलाइन थी। इसमें फ्रंट पर सैटन बेस्ड मटीरियल जबकि साइड में शीयर फैब्रिक स्टिच्ड था। इस ड्रेस में सीक्वन वर्क भी था। इस लुक में चार चाँद लगाने को जैकलीन ने ब्लैक हाई हील्स और गोल्डन ईयररिंग्स पहने थे।

जैकलीन का यह लुक एकदम परफेक्ट था लेकिन उनकी ड्रेस की पीछे की बटन्स खुल गई थी। उन्हें इस बात का एहसास नहीं था। फिर जब सोनम कपूर जैकलीन से गले मिलने आई तो उन्हें एक्ट्रेस की खुली बटन्स दिखी। सोनम ने बड़ी चतुराई से गले मिलते हुए जैकलीन की बटने लगा दी। इस दौरान वे मीडिया के सामने फनी चेहरे भी बनाती रही ताकि ये सिरियस oops मोमेंट फनी मोमेंट में बदल जाए।

सोनम की मदद की बदौलत जैकलीन भरी मीडिया में oops मोमेंट या कहे शर्मिंदगी भरे मोमेंट का शिकार होने से बच गई। वैसे बता दें कि बीटाउन की हसीनाओं के बीच अच्छी से अच्छी ड्रेस पहनने को लेकर मुकाबला चलता रहता है। खुद सोनम भी अक्सर स्टाइलिश लुक में नजर आती है। कई लोग उन्हें अपना स्टाइल आइकान भी मानते हैं। लेकिन इसके बावजूद सोनम ने जिस तरह से जैकलीन की मदद की वह कबीलेतारीफ था।

सोनम और जैकलीन आपस में अच्छे दोस्त भी हैं। इसलिए उनका अपनी फ्रेंड की हेल्प करना बनता ही है। वैसे बॉलीवुड में कपड़ों को लेकर चल रहे इस ट्रेंड के बारे में आपका क्या कहना है? आप एक अभिनेत्री में क्या देखते हैं खूबसूरती, कपड़े या अभिनय?

Back to top button