दिलचस्प

जानिए कौन है वो लड़की, जो बोल रही है ‘ये हमारी पॉरी हो रही है’

सोशल मीडिया पर मजेदार कंटेट्स की कोई कमी नहीं है। आए दिन ऐसे कई फोटोज और वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो लोगों के हंसी का कारण बनते हैं। इसी कड़ी में इन दिनों एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यही नहीं इस वीडियो ने उस लड़की को रातों रात इंटरनेट सेंशेसन भी बना दिया है।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में लड़की बोल रही है, ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी (पार्टी) हो रही है।’ ये वीडियो सिर्फ 4 सेकेंड का है, मगर व्यूज और लाइक्स के मामले में इस वीडियो ने कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

यूजर्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और अब इससे जुड़े मीम्स भी जमकर शेयर किए जा रहे हैं। ऐसे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे कि आखिर ये लड़की है कौन, जो महज 4 सेकेंड के वीडियो से इंटरनेट सेंशेसन बन चुकी है…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dananeer | ?? (@dananeerr)

पाकिस्तान की रहने वाली है ये लड़की…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dananeer | ?? (@dananeerr)

बता दें कि इस लड़की का नाम दनानीर मुबीन है, जो पाकिस्तान के पेशावर की रहने वाली है। जी हां, पाकिस्तान की ये लड़की महज 4 सेकेंड के वीडियो से आज हर जगह चर्चा का विषय बन गई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dananeer | ?? (@dananeerr)

बता दें कि दनानीर खुद को एक कॉन्टेंट क्रिएटर कहती हैं। इतना ही नहीं वो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और लगातार मेकअप, फैशन और मानसिक स्वास्थ्य से जुड़े वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि इन दिनों उनका ‘पॉरी’ वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dananeer | ?? (@dananeerr)

दनानीर ने खुद शेयर किया था मजेदार वीडियो

दनानीर मुबीन ने अपना वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें वो कह रही हैं कि, ‘ये हमारी कार है, ये हम हैं और ये हमारी पॉरी हो रही है।’ इसके अलावा उनके इंस्टा प्रोफाइल पर कई दूसरे वीडियोज भी हैं। दनानीर के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखा जाए तो पता चलता है कि उन्हें तस्वीरें खिंचवाने, ट्रैवल करने, गाना गाने और पेंटिंग का काफी ज्यादा शौक है। हालांकि पॉरी वाले वीडियो ने उन्हें जबरदस्त प्रसिद्धि दिलाई है।

यशराज मुखाटे ने शेयर किया मेशअप वीडियो

पाकिस्तानी लड़की के वीडियो वायरल होते ही लोग अब जमकर मीम्स शेयर कर रहे हैं। इसी कड़ी में यशराज मुखाटे ने इस वीडियो पर एक मेशअप बनाया है, जिसे देख लोग हंस हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। आपको बात दें कि यशराज मुखाटे वायरल वीडियोज पर अक्सर मेशअप वीडियो बनाते रहते हैं और उनके ये वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashraj Mukhate (@yashrajmukhate)

बहरहाल, यशराज ने दनानीर के वीडियो पर एक मेशअप वीडियो बनाया और इसे शेयर करते हुए कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आज से मैं पार्टी नहीं सिर्फ पॉरी करूंगा क्योंकि पार्टी करने में वो मजा नहीं जो पॉरी करने में है।’ आपको बता दें कि यशराज मुखाटे इससे पहले भी कई डायलॉग वीडियो बना चुके हैं, जो खूब चर्चा में रहे हैं।

Back to top button