बॉलीवुड

गांव के बेरोजगार युवाओं की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, कहा-व्यापार आप शुरू करें, पैसे मैं दूंगा

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने बेरोजगार युवाओं के लिए एक अनोखी पहल शुरू की है और युवाओं को व्यापार शुरू करने के लिए प्रोत्साहित किया है। इतना ही नहीं जो लोग अपना खुद का व्यापार शुरू करना चाहते हैं, उन्हें आर्थिक मदद देना की बात भी कही है। हाल ही में सोनू सूद ने एक ट्वीट कर फोटो शेयर की जिसके माध्यम से इन्होंने ये जानकारी दी। फोटो शेयर करते हुए इन्होंने एक कैप्शन लिखा। जिसमें इन्होंने कहा कि तैयार रहिए। वहीं जो पोस्टर इन्होंने शेयर किया उसमें लिखा गया है कि अब ज़ीरो इन्वेस्टमेंट में बनो खुद के मालिक। अपने गांव में करो खुद का व्यापार।

सोनू सूद के इस ट्वीट से साफ है कि इस नई पहल के तहत ये उन गांव के नौजवानों की मदद करना चाहते हैं। जिनके पास व्यापार करने का आइडिया तो है। लेकिन पैसे नहीं। वहीं सोनू सूद के इस ट्वीट पर कई सारे लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है और लोग सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं।

एक व्यक्ति ने ट्वीट के रिप्लाई में लिखा, ‘एक तराजू पर सरकार, एक तराजू पर सोनू सूद पलड़ा फिर भी सोनू सूद का भारी जनहित के काम के लिए… दिल बड़ा होना चाहिए जज़्बा बड़ा होना चाहिए मुश्किल से मुश्किल वक्त आसानी से निकल जाता है। दूसरों के लिए करके एक अलग ही खुशी मिलती है यकीन नहीं होता तो करके देखिए।

गौरतलब है कि कोरोना काल में लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद ने लाखों लोगों की मदद की थी और लोगों को उनके घर तक पहुंचाया था। लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मज़दूरों को उनके घर तक पहुंचाने के साथ-साथ सोनू सूद ने ऐसे लोगों की मदद भी की थी। जिनके पास पैसों की कमी थी। सोनू सूद के इस नेक कार्य के लिए उनकी हर किसी ने तारीफ की थी। वहीं अभी भी सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं और बेरोजगार लोगों के लिए मसीहा बनकर आए हैं।

Back to top button