बॉलीवुड

सनी लियोन ने रोमांटिक अंदाज में पति को पहनाई वरमाला, देखें प्यार से भरा Video

सनी लियोन (Sunny Leone) बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। एक जमाना था जब लोग सनी को सिर्फ उनकी एडल्ट फिल्मों के लिए ही जानते थे। लेकिन अब सनी का वक्त बदल चुका है। वे बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। सनी के नेचर की बात करे तो वे बड़ी ही मस्तीखौर और रोमांटिक हैं। इस बात की झलक उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है।

यदि आप सनी लियोन का इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो आपको कई मजेदार चीजें मिल जाएंगी। हाल ही में सनी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे अपने पति डेनियल वीबर (Daniel Weber) को वरमाला पहनाते नजर आ रही हैं। दरअसल डेनियल और सनी साथ मिलकर अपना वैलेंटाइन्स डे सेलिब्रेट कर रहे थे।

वीडियो के अलावा सनी ने दो तस्वीरें भी साझा की है। इसमें सनी और डेनियल एक रोमांटिक डेट पर नजर आ रहे हैं। सनी की इस पोस्ट को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। ये फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर करते हुए सनी ने एक प्यारा सा नोट भी लिखा है जो इस प्रकार है –

‘डेनियल के साथ एक शानदार वैलेंटाइन्स डे। हमने साथ मिलकर बहुत कुछ किया है। ये अंतिम साल थोड़ा मुश्किलों वाला था लेकिन तुम्हारी बदौलत मैंने इसे निकाल दिया। तुम अभी भी मेरे सपनों के राजकुमार हो। मैं बहुत लक्की हूं जो तुम मेरी ज़िंदगी का हिस्सा हो। तुम एक अच्छे इंसान, पार्टनर, पति और पिता हो। हैप्पी वैलेंटाइन्स डे बेबी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी की यह पोस्ट फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक 6 लाख के आसपास लाइक्स मिल गई है। इसके पहले सनी ने अपने जुड़वा बच्चों अशर और नोआ सिंह वेबर के 3 साल के होने पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी। इस दौरान सनी ने बच्चों के बर्थदे सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें भी साझा की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

काम की बात करें तो सनी लियोन को हम सभी जल्द ही हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोकोकोला’ में देख सकेंगे। वहीं वे एमटीवी वीजे रणविजय सिंह के साथ स्पिल्ट्सजविला में भी बतौर होस्ट दिखाई देंगी। इसके पहले सिजन में भी वे बतौर गेस्ट आ चूक हैं। गौरतलब है कि सनी ने ‘जिस्म 2’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने बहुत बोल्ड सीन्स दिए थे। इस फिल्म का ऑफर उन्हें ‘बिग बॉस 5’ में आने के दौरान मिला था।

Back to top button