बॉलीवुड

जब बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां बनी दुल्हन, इनके महंगे लहंगों ने उड़ाएं दुनिया के होश..

बॉलीवुड में अभी शादिया ही शादिया चल रही है. अभिनेता वरुण धवन की शादी नताशा दलाल से हुई. फिर दिया मिर्ज़ा भी अपनी शादी की तैयारी कर रही है. दिया की शादी की तैयारी लगभग पूरी चुकी है. उनकी शादी का फंक्शन 15 फरवरी से 16 फ़रवरी दो दोनों तक चलने वाला है. दिया मिर्ज़ा व्यापारी वैभव रेखी से शादी कर रही है. दोनों की ही यह दूसरी शादी है.

दिया का दुल्हन वाला लुक अभी सामने नहीं आया है. वैसे आपको बता दें कि जब जब बॉलीवुड की ये बालाएं दुल्हन बनी है बेहद ही खूबसूरत नज़र आई है. इन अभिनेत्रियों ने अपनी शादियों में काफी महंगे-महंगे और खूबसूरत लहंगे पहने है. आज हम आपको इन अभिनेत्रियों के लहंगों के बारे में बताने जा रहे है. जिनकी कीमत जानकार यकीनन आपके होश उड़ जायँगे.

बॉलीवुड में देसी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ 1-2 दिसंबर 2018 में शादी की थी. अपनी शादी के दौरान प्रियंका ने लाल कलर का लहंगा पहना था. उनका लहंगा ओवरऑल सीक्वंस और क्रिस्टल वर्क से सजा हुआ था. जिसके कारण वह काफी शाइन कर रहा था. इसकी कीमत 18 लाख रुपए बताई जाती है.

वहीं डिंपल गर्ल दीपिका की बात करे तो उन्होंने अभिनेता रणवीर सिंह से 14 नवंबर, 2018 को शादी की थी. शादी के दौरान उन्होंने लाल रंग का लहंगा पहना था. इस लहंगे को यूनिक बनाने के लिए कई तरह की खास एम्ब्रॉइडरी से सजाया गया था. इस लहंगे की कीमत 12 लाख रूपये बताई जाती है.

अनुष्का शर्मा भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली से शादी की है. इन दोनों की शादी 11 दिसंबर, 2017 को हुई थी. अपनी शादी में उन्होंने पिंक कलर के लहंगे को पहना था. इस लहंगे पर थ्रेड से फ्लोरल और बूटियों की एम्ब्रॉइडरी की गई थी. ख़बरों की माने तो इस लहंगे की कीमत 25 से 30 लाख रुपए थी.

बेहद ही खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने अभिषेक बच्चन से शादी की है. दोनों की शादी 20 अप्रैल, 2007 को हुई थी. ऐश ने अपनी शादी में गोल्डन येलो कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी. इस साड़ी को बनाने में सोने के धागे का इस्तेमाल किया गया था. ऐश की साडी में Swarovski क्रिस्टल भी लगे थे. ऐश की साड़ी इन तमाम लहंगों से महँगी थी. उनकी साड़ी की कीमत करीब 75 लाख रुपए थी.

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर, 2009 को व्यापारी राज कुंद्रा से शादी की थी. उन्होंने शादी वाले दिन लाल कलर की साड़ी पहनी थी जिसपर गोल्डन वर्क किया गया था. उनकी साड़ी में Swarovski क्रिस्टल भी लगे हुए थे. इस ड्रेस की कीमत 50 लाख रुपए बताई जाती है.

सोनम कपूर ने ने बिजनेसमैन आनंद आहूजा से 8 मई, 2018 को विवाह रचाया था. उन्होंने अपनी शादी में करीब 70 लाख रुपए का लहंगा पहना था. करिश्मा कपूर ने 29 सितंबर, 2003 को बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी. करिश्मा ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना था. इस लहंगे पर सिल्वर का वर्क था.

इस लहंगे की कीमत भी लाखों में थी. वहीं करिश्मा की बहन करीना कपूर की बात करे तो उन्होंने सैफ अली खान के साथ 2012 में शादी की थी. करीना ने अपनी शादी में मरून और बरगंडी कलर का लहंगा पहना था. इस पर बॉर्डर और ब्लाउज पर सीक्वंस, क्रिस्टल और सिल्वर थ्रेड से काम किया गया था. इसकी कीमत भी 50 लाख रूपये थी.

Back to top button
?>