बॉलीवुड

बॉलीवुड नहीं साउथ के इस सुपरस्टार की फैन हैं सारा अली खान, फोटो शेयर कर दिया ख़ास कैप्शन

आज के समय की सबसे चर्चित और तेजी से उभरती हुई बॉलीवुड अदाकारा सारा अली खान सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय पाई जाती है. सारा ने बहुत कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा मुकाम बना लिया है. बता दें कि, सारा ने छोटे से फ़िल्मी करियर में केदारनाथ, सीमा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

गौरतलब है कि, सारा अली खान फ़िल्मी बैकग्राउंड से संबंध रखती है. वे अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी है. 12 अगस्त 1995 को मुंबई में जन्मीं सारा अली खान ने अब तक बॉलीवुड में शानदार काम किया है. अपनी फिल्मों और अदाकारी से फैंस का दिल जीतने वाली सारा सोशल मीडिया पर भी फैंस का मनोरंजन करती रहती है.

लगातार सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को इस बात की जानकारी साझा की है कि, उनका सबसे पसंदीदा अभिनेता कौन सा है. आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि सारा अली खान का पसंदीदा अभिनेता बॉलीवुड नहीं बल्कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से है.

सारा अली खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया है कि, उनके पसंदीदा अभिनेता विजय देवराकोंडा है. अभिनेत्री ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट के जरिए बताया कि वे साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा की बड़ी फैन हैं. सारा ने विजय के साथ अपनी फोटो साझा करते हुए लिखा है कि, ‘फैन मोमेंट.’

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, विजय और सारा अली खान शनिवार को मिलें थे. विजय से मिलने के बाद सारा उनके साथ सेल्फी लेने से खुद को रोक नहीं पाई. आप देख सकते हैं कि, तस्वीर में दोनों कलाकार एक साथ हंसते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि शनिवार को विजय बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा आयोजित पार्टी में देखे गए थे. बॉलीवुड से अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, ईशान खट्टर, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारें भी कारण की पार्टी में शामिल हुए थे.

विजय के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उनकी आगामी फिल्म का नाम लाइगर हैं. ख़ास बात यह हैं कि, यह एक बॉलीवुड फिल्म होगी और इस फिल्म से विजय हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म में अहम रोल में विजय के साथ अभिनेत्री अनन्या पांडे नज़र आने वाली हैं. इसका निर्माण करण जौहर कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक़, फिल्म 9 सितंबर को प्रदर्शित की जाएगी.

वहीं सारा अली खान के वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सारा अली खान आख़िरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में देखने को मिली थी. यह फिल्म 25 दिसंबर 2020 को रिलीज हुई थी. डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अभिनेता वरुण धवन नज़र आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. सारा की आगामी फिल्म हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष के साथ आने वाली हैं, जिसका नाम ‘अतरंगी रे’ है. कुछ दिनों पहले ही तीनों कलाकारों ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है.

Back to top button