बॉलीवुड

मांग में सिंदूर और साड़ी के साथ इन एक्ट्रेसेस ने जीत लिया फैंस का दिल, देखें 9 हसीनाओं की फ़ोटोज़

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्रियां अपनी अदाकारी के साथ ही अपनी ख़ूबसूरती और फैशन स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती है. हिंदी सिनेमा की कई ऐसी एक्ट्रेसेस है जो हमेशा अपने लुक्स से सुर्खियां बटोरती रहती है. आज इस लेख में हम आपको ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दुल्हन बनने के बाद जब पहली बार कैमरे के सामने आई तो हर कोई उन्हें बस देखता ही रह गया. सिंदूर भरी मांग में इन्होने हर किसी को अपना कायल कर लिया. तो चलिए आपको ऐसी 9 एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं…

ऐश्वर्या राय बच्चन…

 

हिंदी सिनेमा की सबसे ख़ूबसूरत और बेहतरीन अदाकारा में से एक के रूप में ऐश्वर्या राय बच्चन शुमार है. ऐश्वर्या राय ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की थी. शादी के बाद वे बच्चन परिवार के साथ पूजा के लिए बाहर आई तो लोग उन्हें बस देखते ही रह गए. साड़ी और सिंदूर के साथ वे हर किसी के होश उड़ा रही थी.

करीना कपूर खान…

 

करीना कपूर खान अपनी ख़ूबसूरती से हर किसी के होश उड़ाती रहती है. साल 2012 में करीना कपूर खान ने अभिनेता सैफ़ अली खान से विवाह किया था. सिंदूर के साथ करीना बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही थी. उन्हें अपने वेडिंग रिसेप्शन में सिंदूर लगाए हुए देखा गया था. इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी.

प्रियंका चोपड़ा…

 

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 में अमेरिकी गायक निक जोनस संग सात फेरे लिए थे. यह शादी राजस्थान में संपन्न हुई थी. जब शादी के दौरान वे निक के साथ उमैद भवन पैलेस वेन्यू से बाहर आई तो हरे रंग की साड़ी और भरी मांग देखकर फैंस बेहद उत्साहित हो गए थे. वे इस लुक में बेहद सुंदर लग रही थी.

दीपिका पादुकोण…

 

आज के समय की सबसे चर्चित बॉलीवुड एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली दीपिका पादुकोण ने साल 2017 में अभिनेता रणवीर सिंह से विवाह किया था. शादी के बाद जब वे एयरपोर्ट और रिसेप्शन में देखी गई थी तो वे मांग में सिंदूर के साथ नज़र आई थी. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थी.

अनुष्का शर्मा…

 

साल 2017 में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से इटली में शादी रचाई थी. दोनों की शादी की तस्वीरों को फैंस ने बहुत प्यार दिया था. अपने रिसेप्शन में अनुष्का लाल रंग की साड़ी में मांग में सिंदूर के साथ देखने को मिली थी, जिसमें वे बेहद ख़ूबसूरत लग रही थी.

सोनम कपूर…

दिग्गज़ अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने साल 2018 में दिल्ली बेस्ड बिनेसमैन आनंद आहूजा से शादी की थी. शादी के बाद वे सिंदूर भरी मांग में काफी ख़ूबसूरत लग रही थी.

बिपाशा बसु…

 

बिपाशा बासु का नाम बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में शुमार है. उन्होंने अभिनेता कारन सिंह ग्रोवर से विवाह किया था. अक्सर वे ट्रेडिशनल लुक के दौरान सिंदूर भरी मांग में देखने को मिलती है. उनकी ये तस्वीरें रिसेप्शन के दौरान की हैं.

शिल्पा शेट्टी…

बॉलीवुड की सबसे हिट और फिट एक्ट्रेस में से एक शिल्पा शेट्टी अक्सर भारतीय परिधान में देखने को मिलती है. अक्सर पूजा करते समय और करवाचौथ समेत कई त्योहारों पर वे पूरे 16 श्रृंगार में देखी जाती है. साल 2009 में अभिनेत्री ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की थी.

विद्या बालन…

 

हिंदी सिनेमा में बीते लंबे समय से काम कर रही अभिनेत्री विद्या बालन अधिकतर साड़ी में ही देखने को मिलती है. विद्या बालन को बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में भी गिना जाता है और जब वे साड़ी में आती है तो पूरी महफ़िल ही वे लूट लेती है. विद्या ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर से साल 2012 में शादी की थी. विद्या सिद्धार्थ की तीसरी पत्नी है. शादी के बाद विद्या पति के साथ साड़ी और मांग में सिंदूर के साथ देखी गई थी.

Back to top button