बॉलीवुड

वैलेंटाइन डे पर गर्लफ्रेंड की वजह से बॉलीवुड अभिनेता पुलकित सम्राट ने खाई थी चप्पलों से मार

आज वैलेंटाइन डे है इस दिन लोग अपनी गर्लफ्रेंड से अपने प्यार का इज़हार करते है. भारत ने इसे युवाओं और लवर्स का त्यौहार भी कहते है. वैलेंटाइन डे का सेलिब्रेशन पूरे एक सप्ताह तक मनाया जाता है. लोग अपने पार्टनर से इस दौरान अपने दिल की बात जाहिर करते हैं. इसके साथ ही इस दिन बॉलीवुड के तमाम बी-टाउन स्टार्स अपने वैलेंटाइन डे का अनुभव भी शेयर करते है.

अपन इसी प्यारे से अनुभव को अभिनेता पुलकित सम्राट ने सभी के साथ शेयर किया है. एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता पुलकित सम्राट ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए अपने उन दिनों के कई राज़ उजागर किये. उन्होंने बताया की किस तरह से वैलेंटाइन डे मनाने के लिए उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट दिया था और बदले में माँ से जबरदस्त पिटाई खाई थी.

अभिनेता पुलकित सम्राट ने कहा कि, “जब मैं स्कूल में पढ़ता था तो मुझे बहुत सारे प्रपोजल मिलते थे और इनमें सीनियर्स के प्रपोजल भी काफी आते थे. मैं जब सातवीं क्लास में था तो उस दौरान मेरी एक गर्लफ्रेंड भी थी. उस समय मैं अपनी पॉकेट मनी से पैसे सेव कर उसे वैलेंटाइन डे पर गिफ्ट दिया करता था.” लेकिन एक दिन मेरी किस्मत बहुत खराब थी. मैंने सोचा की दुकानदार के सारे उधारी के पैसे चुका दूँ. उसी दिन वह दुकानदार भी मेरे घर पर पहुंच गया और सारी बातें मेरी मदर को बता दी. पूरी कहानी जानने के बाद जब मैं घर लौटा तो मेरी माँ उस दुकानदार के साथ खड़ी थी, उसने उस दिन सच में चप्पलों से मेरी बहुत बुरी पिटाई की थी.

एक्टर पुलकित सम्राट बॉलीवुड के हैंडसम सितारों में से एक हैं. फिल्मों में उनके काम को बहुत पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि इन दिनों पुलकित एक्ट्रेस कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं. आए दिन दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा जाता है. कुछ समय पहले खबर थी कि पुलकित और कृति खरबंदा जल्द ही शादी करने वाले हैं. इसी मसले पर जब कृति से सवाल किया गया तो उन्होंने रिएक्शन दिया था कि ‘हम पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं. अभी तक हम दोनों ने शादी को लेकर किसी तरह का निर्णय नहीं लिया है और ना ही इस बारे में कोई प्लान बनाया है. इस समय हम सिर्फ अपने-अपने करियर पर ध्यान दें रहे हैं.

अगर प्रोजेक्ट्स कि बात करें तो पुलकित सम्राट आने वाले समय में फिल्म ‘सुस्वागतम खुशामदीद’ में नजर आने वाले है. फिल्म से उनक साथ बॉलीवुड कजी सफलतम अभिनेत्री कटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ काम करती नज़र आएँगी. आपको बता दें कि कटरीना की बहन इसाबेल कैफ इस फिल्म से बॉलिवुड डेब्यू कर रही हैं. अभिनेत्री कृति और अभिनेता पुलकित सम्राट के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो यह दोनों स्टार्स ‘वीरे की वेडिंग’ और ‘पागलपंती’ जैसी फिल्मों में एक साथ नज़र आ चुके हैं. आखिरी बार यह दोनों बिजोय नम्बियार की वेब सीरीज तैश में एक साथ देखे गए थे. यह सीरीज जी5 पर रिलीज की गई थी. बता दें कि फिल्म में दोनों सितारों ने कपल का रोल नहीं निभाया था. इसमें कृति, जिम सर्भ के अपोजिट थीं.

Back to top button