बॉलीवुड

अपशब्द लिखने वाले को दीपिका पादुकोण ने सिखाया जबरदस्त सबक, उसके घर वाले भी हो जाएंगे शर्मिंदा

सोशल मीडिया आज की दुनिया में किसी को भी निशाने पर लेने का सबसे आसान तरीका हो गया है. इस सोशल मीडिया से न नेता बचते है न ही अभिनेता. यह सोशल मीडिया यूज़र्स आए दिन किसी न किसी को ट्रोल करते रहते है. ट्रोल करते हुए कई बार यह भील जाते है कि उनके संस्कार क्या है उनकी मर्यादा क्या है. अपनी सीमाओं को तोड़ते हुए ये लोग बड़े स्टार्स के लिए अपशब्द तक कह डालते है.

इस बार एक ट्रोलर ने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को कुछ उल्टा सीधा लिख दिया है. दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फेन्स के साथ शेयर करती हैं. इसी कारण कई बार दीपिका हेटर्स और ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ चुकी हैं. इसके बाद दीपिका ने भी उस यूज़र को करारा जवाब दिया है.


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी सभी के साथ साझा की है, जिसमें उनके लिए गलत भाषा का इस्तेमाल किए जाने वाले एक यूजर को उन्होंने करारा जवाब दिया है. दरअसल, यूजर ने मैसेज में दीपिका के लिए कुछ गलत शब्द इस्तेमाल किए थे. जिसे दीपिका ने इग्नोर करने के बजाय उस यूजर को सही सबक सिखाने का फैसला करते हुए उसके इस मैसेज का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दिया.

दीपिका ने जिस यूज़र का स्क्रीनशॉट अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है वह मुंबई महाराष्ट्र का रहने वाला है. उसका नाम साहिल शाह बताया जा रहा है. दीपिका ने इस स्क्रीनशॉट के साथ लिखा- Wow! your Family and friends must be soo proud of you. वाह! तुम्हारे परिवार और दोस्तों को तुम पर कितना गर्व होगा. दीपिका के इस तरह रिपॉन्स की हर कोई तारीफ़ कर रहा है. उनकी इंस्टाग्राम स्ट्रोरी को हर कोई देख रहा है. किसी सेलिब्रिटी का अपने हेटर्स को इस तरह से जवाब देना वाकई लाजवाब और पहली बार है. ऐसा करने से अपशब्द लिखने वाले कई बार सोचेंगे.

वहीं अगर दीपिका के करियर और काम के बारे में बात करे तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाली है. यह फिल्म मशहूर क्रिकेटर कपिल देव की जिंदगी पर बन रही है जिसमे उनकी कप्तानी में जीता हुआ 1983 के वर्ल्डकप पर ज्यादा फोकस किया गया है. इस फिल्म में कपिल का किरदार दीपिका के ही पति रणवीर सिंह निभा रहे है. दीपिका इसमें कपिल की पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी. वह शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग भी कर रही हैं. इसके साथ ही दीपिका पादुकोण सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में रितिक रोशन के साथ दिखेंगी. इसके अलावा दीपिका डायरेक्टर शकुन बत्रा की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी है. दीपिका के एक अपकमिंग प्रोजेक्ट में ‘द इंटर्न’ की हिंदी रीमेक और प्रभास के साथ एक फिल्म भी शामिल है. दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार की छपाक में आखिरी बार दिखाई दी थीं.

Back to top button