बॉलीवुड

39 साल की यह ख़ूबसूरत हसीना इस दिन करने जा रही दूसरी शादी, शुरू करेंगी नई पारी

साल 2020 की शुरुआत में हिंदी सिनेमा में शहनाई की गूंज सुनने को मिली थी. 24 जनवरी को वरुण धवन ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ महाराष्ट्र के अलीबाग में शादी रचा ली थी. जबकि इस दौरान और भी कई जानी-मानी हस्तियां विवाह के बंधन में बंधी है. वहीं अब बॉलीवुड की एक और बड़ी एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है.

बताया जा रहा है कि, हिंदी सिनेमा की ख़ूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री दीया मिर्जा एक बार फिर से शादी करने वाली है. फिल्म रहना है तेरे दिल में फेम अभिनेत्री दीया मिर्जा की शादी की खबरें इंटरनेट और सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो रही है. जानकारी के मुताबिक़, अभिनेत्री 15 फरवरी को एक बार फिर से सात फेरे लेने के लिए तैयार है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, दीया मिर्जा और उनके बॉयफ्रेंड वैभव रेखी 15 फरवरी को शादी करने वाले हैं. दीया के होने वाले पति वैभव एक बिजनेसमैन है. दीया लंबे समय से वैभव रेखी के साथ रिश्ते में हैं. दोनों ने अब प्यार के रिश्ते को नया मुकाम देने का मन बनाया है. 15 फरवरी को प्यार का यह रिश्ता शादी में तब्दील हो जाएगा.

दीया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी मुंबई में ही संपन्न होगी. इस शादी में दोनों के परिवार के लोग, करीबी और दोस्त ही शामिल हो सकेंगे. कोरोना महामारी के नियमों का भी इस दौरान विशेष ध्यान रखा जाएगा. जिससे कि अधिक लोग शादी समारोह में शिरकत नहीं कर सकेंगे. बता दें कि, दोनों बीते वर्ष सीरियस रिलेशनशिप में आए थे.

दीया मिर्जा की शादी की खबर को अचानक से सुनकर उनके फैंस हैरान होने के साथ ही खुश भी है. हैदराबाद में जन्मीं 39 वर्षीय दीया को फैंस सोशल मीडिया पर शादी की अग्रिम बधाईयां और शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. लेकिन आपको बता दें कि, अभी तक दीया ने इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी अपने फैंस के बीच साझा नहीं की है.

दूसरी बार लेंगी सात फेरे…

बता दें कि, साल 2014 में दीया मिर्जा ने साहिल सांघा से शादी की थी. दोनों एक दूसरे को 11 साल से जानते थे और दोनों की शादी पांच साल तक चली थी. अगस्त 2019 में दीया ने साहिल से अलग होने का ऐलान कर दिया था.

16 की उम्र में शुरू किया करियर…

जब दीया महज 16 साल की थी, तब ही वे मल्टीमीडिया कंपनी में मार्केटिंग एक्जीक्यूटिव के रूप में काम करती थी. उन्होंने आगे जाकर मॉडलिंग भी की. उन्हें बड़ी पहचान जब मिली तब उन्होंने एशिया पैसिफिक का खिताब जीता था. इसके बाद हिंदी सिनेमा में उनके जाने के द्वार खुल गए थे. दीया ने अपने करियर में रहना है तेरे दिल में, तहजीब, कोई मेरे दिल में है, लगे रहो मुन्ना भाई और थप्पड़ जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है.

Back to top button