बॉलीवुड

फिटनेस ट्रेनर से ही हो गया आमिर की बेटी इरा को प्यार, जानिए कौन है और क्या करते है नूपुर शिकारे

सोशल मीडिया के इस दौर में फ़िल्मी कलाकारों के साथ ही उनके बच्चे भी अक्सर चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज के समय में सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान का नाम भी शामिल है. इरा का निजी रूप से तो फिल्म इंडस्ट्री से कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन वे सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है.

आपको बता दें कि, फिलहाल इरा खान अपने पिता आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर नूपुर शिकारे के साथ रिश्ते को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही है. हाल ही में इरा ने प्रॉमिस डे के मौके पर इस बात को स्वीकार किया है कि, वे नूपुर के साथ रिश्ते में है. इससे पहले लगातार दोनों के रिश्ते में होने की खबरें सामने आती रहती थी, लेकिन दोनों ने कभी इसे लेकर कुछ नहीं कहा था. हालांकि हाल ही में इरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात को स्वीकारा है कि, नूपुर शिकारे उनके बॉयफ्रेंड है.

गौरतलब है कि, इरा खान की सोशल मीडिया पर एक स्टार किड के रूप में काफी अच्छी-ख़ासी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. जबकि बीते कुछ महीनों में उन्होंने नुपर के साथ भी कई रोमांटिक तस्वीरें साझा की है, हालांकि इन सभी में प्रॉमिस डे के दिन साझा की गई तस्वीरें काफी ख़ास है. क्योंकि उन्होंने दुनिया के सामने नूपुर शिकारे के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया है. अपनी लव लाइफ़ को लेकर फिलहाल इरा बहुत चर्चाओं में बनी हुई है.

गौरतलब है कि, प्रॉमिस डे के मौके पर इरा खान ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से नूपुर के साथ पांच रोमांटिक तस्वीरें साझा की थी. इन तस्वीरों में दोनों कभी एक दूसरे की आंखों में आंखें डालें देखते हुए नज़र आ रहे थे, तो कभी दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नज़र आए. इरा ने फोटोज साझा करते हुए लिखा था कि, ”तुम्हारे साथ और तुम्हारे लिए वादे करना मेरे लिए सम्मान की बात है.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)


सोशल मीडिया पर जोर-शोर से वायरल हो रही इन तस्वीरों में साफ़ देखने को मिल रहा है कि, इरा खान और नूपुर शिकारे के बीच कितनी मजबूत बॉन्डिंग है. दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश भी नज़र आ रहे हैं. उनकी तस्वीरों पर इंडस्ट्री से जुड़ें कई कलाकारों ने भी प्यार लूटाया है.

आपको बता दें कि, नूपुर शिकारे और इरा खान के अफेयर की खबरें अक्टूबर 2020 में पहली बार उड़ी थी. दोनों की तस्वीर ने फैंस के बीच काफी सस्पेंस पैदा किया था. बता दें कि, नूपुर आमिर खान के साथ ही इरा के भी फिटनेस ट्रेनर है और यहीं उनका काम है. अक्सर आमिर और इरा के साथ नूपुर देखें जाते हैं.

 

Back to top button