बॉलीवुड

3 साल के हुए सनी लियोनी के जुड़वा बच्चे, गर्भवती हुए बिना मां बनी थी एक्ट्रेस, देखें बर्थडे Pics

सनी लियोनी (Sunny Leone) यह नाम देश विदेश हर जगह फेमस है। एडल्ट फिल्मों से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली सनी लियोनी अपनी पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। सनी एक शादीशुदा महिला हैं। उनके पति का नाम डेनियल वेबर है। वे भी सनी की तरह एडल्ट फिल्म में काम कर चुके हैं। दोनों ने साल 2011 में शादी रचाई थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ‘बिग बॉस 5’ में आई थी जहां उन्हें महेश भट्ट ने अपनी फिल्म ‘जिस्म 2’ का ऑफर दिया था। इसके बाद सनी के खाते में एक के बाद एक कई बॉलीवुड फिल्में आती गई। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपने निजी जीवन से जुड़ी चीजें फैंस से साझा करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपने दोनों जुड़वा बच्चों अशर सिंह (Asher Singh) और नोआ सिंह वेबर (Noah Singh Weber) का तीसरा बर्थडे मनाया।

  

सनी ने अपने जुड़वा बच्चों के जन्मदिन सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें साझा की और साथ ही एक प्यारा नोट भी लिखा। सनी लिखती हैं – मेरे प्यारे बच्चे अब 3 साल के हो गए। अशर सिंह और नोआ सिंह वेबर तुम दोनों बहुत बहुत अलग हो, लेकिन साथ ही स्वीट, अच्छे, केयरिंग, बुद्धिमान भी हो। मुझे यकीन नहीं होता कि 3 साल बीत गए और तुम दोनों रोज जो सीखते हो और कहते हो वह चीजें मुझे हैरान कर देती है।

सनी आगे कहती हैं – स्टोरी टाइम अब मेरी पसंदीदा चीज है। और अब मैं नहीं तुम ये कहानियां सुनाते हो। ‘एक समय की बात है..’ जैसे स्टोरी स्टार्टिंग पर अब कोई लड़ाई नहीं होती है। क्योंकि तुम जानते हो कि मैं हर बार क्या सुनना चाहती हूं। तुम दोनों बहुत लक्की हो जो तुम्हें इतना प्यार और केयर करने वाले पिता और बड़ी बहन मिले हैं। वे भी लक्की हैं जिन्हें तुम्हारा प्यार और दुलार मिल रहा है।

सनी अंत में कहती हैं – मैं भाग्यशाली हूं जो मुझे तुम जैसे तीन बच्चे मिले। मैं चाहे कितनी भी दुखी, थकी हुई या टेंशन में रहूं, लेकिन जब तुम्हारी प्यारी आवाज से ‘आई लव यू मम्मा’ सुनती हूं तो मेरे सभी दुख दूर हो जाते हैं और दिल खुशी से भर उठता है। मैं तुम से बहुत प्यार करती हूं। हैप्पी 3rd बर्थडे मेरे प्यारे बच्चों।

बताते चलें कि सनी के दोनों जुड़वा बच्चे सरोगेसी (किराए की कोख) से हुए थे। उनकी एक गोद ली हुई बेटी निशा भी है। वह अभी 5 साल की है। सनी ने कुछ महीनों पहले बेटी का जन्मदिन भी धूमधाम से मनाया था।

Back to top button