All News, Breaking News, Trending News, Global News, Stories, Trending Posts at one place.

देखिये किस तरह इन सिख जवानों ने पाकिस्तान और चीन को अपने ही अंदाज में सिखाया सबक. देखें वीडियो!

27

आये दिनों पाकिस्तान और चीन भारत को लेकर कुछ ऐसा बयान देते हैं, कि यहां की जनता गुस्से से पागल हो जाती है। चीन और पाकिस्तान भारत का बहुत समय से बुरा चाहते हैं। दोनों इस फिराक में लगे हुए हैं कि कब भारत की सेना थोड़ी ढीली पड़े और वह भारत की कुछ मुख्य जगहों पर अपना कब्जा जमा सकें।

पाकिस्तान की क्रूरता के बारे में कुछ बताने की जरूरत नहीं है। उसकी क्रूरता से भारत का बच्चा-बच्चा परिचित है। जब कभी पाकिस्तानी सेना भारतीय सीमा में घुसकर यहां के सैनिकों को मारती है तो, तो उनके शवों के साथ भी बुरा व्यवहार करती है। जबकि मरे हुए व्यक्ति के साथ ऐसा करना किसी बड़े पाप से कम नहीं है।

विदेशों में भी हो रही पाकिस्तान की निंदा:

अभी हाल ही में पाकिस्तान ने मानवाधिकार के सारे नियमों को ताक पर रखते हुए भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा सुना दी। पाकिस्तान के इस कदम से केवल भारतीय नागरिक ही नहीं बल्कि विश्व के अन्य देश भी पाकिस्तान की कड़ी निंदा कर रहे हैं। पाकिस्तान के इस कदम से भारत के लोगों में गुस्सा भरा हुआ है।

दलाई लामा की अरुणाचल यात्रा से बौखलाया है चीन:

चीन भी कम नहीं है। हालांकि चीनी सैनिक पाकिस्तानी सैनिकों की तरह अमानवीय कार्य नहीं करते हैं, लेकिन उनकी भी क्रूरता कुछ कम नहीं है। चीन भारत के कुछ क्षेत्रों पर अपना दावा करता है। अभी हाल ही में अरुणाचल में दलाई लामा की यात्रा से चीन बौखलाया हुआ था। चीन और पाकिस्तान दोनों ने अपनी सेनाओं को युद्ध के लिए तैयार होने को बोल दिया है।

जब तक सिख सेना है भारत में कोई कुछ नहीं कर सकता:

पाकिस्तान और चीन की इन धमकियों का कुछ सिख जवानों ने करारा जवाब दिया है। अगर यह वीडियो पाकिस्तान या चीन के लोग देख लें तो डर के मारे उनकी हालत खराब हो जाएगी। वीडियो में सिख जवानों ने गाना गाते हुए यह कहा है कि जब तक भारत में सिख जवान हैं तब तक पाकिस्तान और चीन भारत का बाल भी बांका नहीं कर सकता है। केवल यही नहीं जवानों ने भारतीय प्रधनमंत्री मोदी की भी जमकर तारीफ की।

देखें वीडियो-

ਫੌਜੀ ਵੀਰਾਂ ਨੇ ਸਿਰਾ ਕਰਤਾ

Posted by ਪਿੰਡਾਂ ਵਾਲੀ ਜਨਤਾ Pind wali janta on Tuesday, April 18, 2017

Comments are closed.