बॉलीवुड

बचपन में बेहद क्यूट दिखती थी यह ख़ूबसूरत एक्ट्रेस, कभी जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ा था नाम

सोशल मीडिया के इस जमाने में कब, क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है. सोशल मीडिया पर यूं तो हर कोई सक्रिय रहता है, हालांकि फ़िल्मी सितारों की बात ही अलग होती है. सोशल मीडिया के माध्यम से भी स्टार्स अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं और वे लगातार अपने फैंस के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हुई है, जिस पर फैंस खूब प्यार लूटा पा रहे हैं.

क्या आप ऊपर नज़र आ रही तस्वीर में इस एक्ट्रेस को पहचान पाए है. शायद आपका जवाब होगा नहीं. तो आपको बता दें कि, यह नन्हीं बच्ची आज बहुत बड़ी हो चुकी है और इस एक्ट्रेस का नाम है अनुपमा परमेश्वरन. अनुपमा परमेश्वरन बचपन में काफी क्यूट लगती थी, जो इस तस्वीर में साफ़ देखने को मिल रहा है. वे अब काफी बड़ी हो चुकी है और बीते पांच सालों से फ़िल्मी दुनिया में सक्रिय है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, अनुपमा तेलुगू और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है और वे यह काफी मशहूर भी है. अक्सर वे सोशल मीडिया पर अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें साझा करती रहती है. फिलहाल वे अपने बचपन की क्यूट फोटो से अपने फैंस की जुबान पर चढ़ी हुई है.

2015 में किया मलयालम सिनेमा में डेब्यू…

गौरतलब है कि, करीब 19 साल की उम्र में अनुपमा परमेश्वरन ने अपने कदम मलयालम सिनेमा में रखें थे. आज वे इस फिल्म इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है. इस साल उनकी पहली फिल्म ‘प्रेमम’ रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अलफोंसे पुथरन और कृष्णा शंकर थे.

2016 में किया तेलुगु और तमिल सिनेमा में डेब्यू…

बता दें कि, साल 2015 में मलयालम सिनेमा में कदम रखने के बाद अगले ही वर्ष अनुपमा ने साल 2016 में तेलुगु सिनेमा में भी डेब्यू कर लिया था. साल 2016 में वे पहली बार तेलुगु सिनेमा में देखने को मिली थी. उनकी पहली तेलुगु फिल्म ‘A Aa’ थीं. साल 2016 अनुपमा के लिए एक और मायने में भी ख़ास रहा. दरअसल, इसी साल अभिनेत्री ने तमिल सिनेमा में भी डेब्यू कर लिया था. वे 2016 में पहली बार तमिल सिनेमा में नज़र आई. उनकी पहली तमिल फिल्म का नाम ‘कोड़ी’ था.

सोशल मीडिया पर हिट है एक्ट्रेस…

फ़िल्मी दुनिया के साथ ही अनुपमा सोशल मीडिया पर भी काफी हिट है. आए दिन अपनी खुबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करने वाली अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पर 84 लाख से भी अधिक फ़ॉलोअर्स है. फैंस को उनके कर्ली बाल भी कई हद तक पसंद है.

जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ चुका है नाम…

गौरतलब है कि, साल 2019 में मलयालम और तेलुगु सिनेमा की अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन उस समय खूब चर्चाओं में रही थी, जब उनका नाम भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के साथ जुड़ा था. लेकिन इस मामले पर अपनी बात रखते हुए सफाई में अनुपमा ने इसे महज अफ़वाह बताया था.

Back to top button